First Wife Reached Police Station after Husband gave more time to Second Wife

दोनों पत्नियों के लिए तय था अलग-अलग दिन, कुछ दिन बाद पहली वाली का खटकने लगी ये बात, अब थाने तक पहुंच गया मामला

दोनों पत्नियों के लिए तय था अलग-अलग दिन, First Wife Reached Police Station after Husband gave more time to Second Wife

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2024 / 10:20 PM IST, Published Date : April 29, 2024/10:20 pm IST

आगराः First Wife Reached Police Station  पति-पत्नी के रिश्ते के बीच यदि किसी तीसरे की एंट्री हो जाए तो फिर बवाल कटना तय है, चाहे वह आपसी रजामंदी से ही क्यों ना हो। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के आगरा सामने आया है। शादी के बाद पति के पुरानी दोस्त से संबंध हो गए। पत्नी की रजामंदी के बाद दोनों ने शादी भी कर ली। कुछ दिन तक सही चलने के बाद पति दूसरी पत्नी के साथ अधिक समय रहने लगा। इस बात पर पहली से विवाद होने लगा। वो दोनों बच्चों को लेकर मायके चली गई और पुलिस से शिकायत कर दी। मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गया। काउंसलर के समझाने पर सुलह नहीं हुई। दोनों को अगली तिथि पर बुलाया गया है।

Read More : Kiwi Health Benefits: रोजाना कीवी खाने से मिलते हैं गजब के फायदे 

First Wife Reached Police Station  मिली जानकारी के अनुसार एत्माद्दौला क्षेत्र की युवती की शादी चार वर्ष पूर्व ट्रांसयमुना के रहने वाले युवक से हुई थी। शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए। दोनों की शादी से पूर्व पति की खंदौली की युवती से शादी की बात चली थी। दोनों की मुलाकात के साथ ही फोन पर भी बातें हुई थीं। बाद में उनकी शादी नहीं हो पाई थी। दो साल पहले उसी युवती से पति की मुलाकात हो गई। उसका पति से तलाक हो चुका था। दोनों ने दोस्ती के बाद कोर्ट मैरिज कर ली।

Read More : FaceToFaceMP: ‘बम’ फोड़.. ‘रण’ छोड़! लोकसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच फूटा सियासी बम, भाजपा के मास्टर स्ट्रोक से चारों खाने चित हुई कांग्रेस! 

सबसे खास बात यह है कि इस शादी के लिए पहली पत्नी ने भी अपनी सहमति दी थी। दूसरी पत्नी का कहना है कि पहली पत्नी झूठे आरोप लगाकर झगड़ा करती है। पति का कहना है कि दोनों को बराबर खर्च देता है। बच्चों की भी पूरी जिम्मेदारी उठाता है। दोनों में से किसी को भी कोई दिक्कत होने पर उसे देखना पड़ता है। दोनों को अगली तिथि पर बुलाया गया है।