Five people including a woman died in separate road accidents

खून से लाल हई सड़क, अलग अलग हादसों में एक महिला समेत पांच लोगों की मौत

खून से लाल हई सड़क, अलग अलग हादसों में एक महिला समेत पांच लोगों की मौत! Five people including a woman died in separate road accidents

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : November 22, 2022/9:15 pm IST

जयपुर: Five people including a woman died in separate road accidents राजस्थान के नागौर और पाली जिलों में बीती रात हुई दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला सहित पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि नागौर जिले के सदर थाना क्षेत्र में बीती रात चारे से भरा एक ट्रक बाइक सवार तीन युवकों पर पलट गया जिससे तीनों की मौत हो गई। पुलिस उपनिरीक्षक महावीर सिंह ने बताया कि सोमवार की रात कंवलीसर गांव के पास चारे से भरा ट्रक एक मोड़ पर बाइक सवार तीन युवकों पर पलट गया जिससे तीनों युवकों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि बाइक सवार दिनेश (27), तुलसीराम (32), मामराज (25) नागौर से अपने बीकानेर स्थित गांव मैनसर जा रहे थे।

Read More:  जल्द रिलीज होगी Drishyam 3..! हिन्दी के साथ इस वर्जन में मचाएगी धूम, डॉयरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा 

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस संबंध में ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एक अन्य सड़क हादसे में पाली जिले के शिवपुरा थाना क्षेत्र में देर रात एक निजी वीडियो कोच बस और ट्रेलर की भिडंत में बस में सवार एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई। थानाधिकारी महेश गोयल ने बताया कि जाडन गांव के पास सीकर से अहमदाबाद जा रही एक वीडियो कोच बस की ट्रेलर से भिडंत में बस में सवार सरोज (42) और बाबूलाल सुथार (53) की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि सरोज के परिजनों के आग्रह पर शव को बिना पोस्टमार्टम के परिजनों को सौंप दिया जबकि मृतक बाबूलाल का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। उन्होंने बताया कि बस को जब्त कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers