Drishyam 3

जल्द रिलीज होगी Drishyam 3..! हिन्दी के साथ इस वर्जन में मचाएगी धूम, डॉयरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा

दृश्यम 2 के डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने फिल्म की सक्सेस और अपनी आगे की प्लानिंग पर खुलकर बातचीत की है। अभिषेक बताते हैं- हमने जनता की ओर ऐसे प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं की थी। मुझे पता था कि फिल्म को प्यार मिलेगा, लेकिन जो प्यार मिल रहा है, वो उम्मीद से कहीं ज्यादा है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:57 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:57 am IST

Drishyam 3: अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर खूब पैसे कमा कर रही है। फिल्म को लेकर फैंस की दीवानगी का यह आलम है कि वीकेंड के दौरान ज्यादातर शोज हाउसफुल गए हैं कईयों को टिकट के लिए लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। इसी बीच दृश्यम 2 के डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने फिल्म की सक्सेस और अपनी आगे की प्लानिंग पर खुलकर बातचीत की है।

‘मैं इस जन्म में तो मां नहीं बनने वाली..’, मदरहुड पर इस मशहूर सिंगर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

डायरेक्टर ने फिल्म की सक्सेस पर कही ये बात

Drishyam 3: अभिषेक बताते हैं- हमने जनता की ओर ऐसे प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं की थी। मुझे पता था कि फिल्म को प्यार मिलेगा, लेकिन जो प्यार मिल रहा है, वो उम्मीद से कहीं ज्यादा है। मैंने बतौर डायरेक्टर अपना करियर शुरू किया है। उस बीच ऐसा रिएक्शन मेरे अंदर कॉन्फिडेंस जगाता है। दृश्यम 2 के डायरेक्टर ने कहा कि सब खुश है, पूरा क्रू, कास्ट सभी जश्न मना रहे हैं। एक होता है, फिल्म का चलना या फिर न चलना, लेकिन यहां तो कुछ और ही हो गया है।

Drishyam 3: अजय देवगन के रिएक्शन पर अभिषेक कहते हैं- बीती रात हम गोवा गए हुए थे। अजय लोगों का प्यार पाकर बहुत ज्यादा खुश हैं। अजय भी यही कह रहे थे कि ऐसे रिस्पॉन्स की उम्मीद तो नहीं थी। हमारी फिल्म में न कोई आइटम सॉन्ग है, ना बजट वगैरह बहुत ही कन्स्ट्रेन थे। फिल्म की सक्सेस यही जाहिर करती है कि फिल्म के कॉन्टेंट में दम होना चाहिए।

इंटरनेट पर गदर मचा रहा ये नायाब चीज, आनंद महिंद्रा भी ट्वीट करने पर हुए मजबूर

इस वर्जन के साथ रिलीज होगी दृश्यम 3

Drishyam 3: फिल्म के पार्ट 3 की प्लानिंग पर खुलासा करते हुए अभिषेक ने कहा- हां, बिलकुल हम पार्ट 3 लेकर आएंगे। कुछ ही दिनों में राइटिंग का काम भी शुरू कर दिया जाएगा। देखिए ओटीटी का एक्स्पोजर आज इतना ज्यादा हो गया है। इसलिए पार्ट वन के दौरान से ही मलायलम मेकर्स ने फिल्म की हिंदी सब-टाइटिल नहीं रखी है। जिसका पूरा फायदा हमें मिला है। अगर हिंदी डबिंग होती, तो शायद हमारी फिल्म पर इसका असर पड़ता। अब पार्ट 3 की जब प्लानिंग है, तो आइडिया यही रहेगा कि हम साथ में मिलकर फिल्म को रिलीज करें।  हम अपना वर्जन निकालेंगे, वो अपना वर्जन, जिसे देखकर और भी मजा आएगा।

मलयालम में मोहनलाल आएंगे नजर

Drishyam 3: हिंदी के लिए अजय देवगन और मलयालम में मोहनलाल जब साथ-साथ अपनी कहानी लेकर आएंगे, तो दर्शक कितना खुश होंगे। क्या दोनों सुपरस्टार्स को एक दूसरे के क्रॉस लैंग्वेज में देख पाएंगे। इस पर अभिषेक कहते हैं, ये आइडिया तो अच्छा है, लेकिन शायद संभव नहीं हो। क्योंकि कहानी अलग है, तो एक दूसरे के रास्ते क्रॉस नहीं कर पाएंगे। हम इस फ्रेंचाइजी में एक दूसरे के साथ हैं, वही हमारे लिए बड़ी बात है।

OTT यूजर्स की बल्ले-बल्ले.. इन 6 प्लेटफॉर्म्स पर मात्र 30 रुपये में मिलेगा सब्सक्रिप्शन, इस कंपनी ने निकाला खास ऑफर

Drishyam 3: दृश्यम 3 को लेकर अजय देवगन की हामी पर अभिषेक कहते हैं- हां उनसे बात हुई है, लेकिन फिलहाल राइटिंग पार्ट पर पुरा फोकस है। हम ड्राफ्ट बनाकर ही इसकी आगे की प्लानिंग करेंगे, लेकिन अजय को यह आइडिया पसंद है। कहानी कैसा मोड़ लेती है, वो ड्राफ्ट बनने के दौरान ही उसपर चर्चा होगी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें