For me to drink black meat and liquor..... what did this say Mahua Moitra

मेरे लिए काली मांस और शराब पीने….. ये क्या बोल गई महुआ मोइत्रा, पार्टी ने जताई आपत्ति

For me to drink black meat and liquor..... what did this say Mahua Moitra, the party objected : मेरे लिए काली मांस और शराब पीने....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : July 6, 2022/12:47 pm IST

नई दिल्ली । लीना मणिमेकलाई की डॉक्युमेंट्री ‘काली’ के पोस्टर ने देश में बवाल खड़ा कर दिया है। अलग अलग राज्य में लीना के खिलाफ शिकायत दर्ज हो रही हैं। इसी बीच मंगलवार को TMC नेत्री महुआ मोइत्रा ने काली मां को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया। जिसके बाद उनकी कड़ी आलोचना हो रही हैं।

Read more :  महुआ मोइत्रा ने अनफॉलो किया TMC का ट्विटर हैंडल, तृणमूल कांग्रेस ने किया किनारा ! 

इस पूरे मामले में टीएमसी ने किनारा कर लिया और महुआ मोइत्रा की जमकर आलोचना की। बीते दिनों तृणमूल कांग्रेस की नेता महुआ मोइत्रा ने काली देवी को मांस खाने और शराब स्वीकार करने   वाली देवी के रूप में कल्पना करने की बात कही थी। जिसके बाद नेत्री के खिलाफ नारेबाजी शुरु हो गई ।

Read more : 37 की हुई मिर्जापुर की गोलू गुप्ता, काबिल होने के बावजूद नहीं मिला सही मुकाम, जाने एक्ट्रेस के जीवन से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से 

वहीं तृणमूल कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर कहा, महुआ मोइत्रा द्वारा की गई टिप्पणियां और देवी काली पर व्यक्त उनके विचार उनके व्यक्तिगत हैं। यह पार्टी द्वारा किसी भी तरीके या रूप में समर्थित नहीं हैं। अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस इस तरह की टिप्पणियों की कड़ी निंदा करती है।”

 


वहीं जब पूरा विवाद गहराया तो सांसद ने कहा “आप सभी संघी के लिए : झूठ आपको बेहतर हिंदू नहीं बना देगा। मैंने कभी किसी फिल्म या पोस्टर का समर्थन नहीं किया या धूम्रपान शब्द का उल्लेख नहीं किया। सुझाव है कि आप तारापीठ में मेरी मां काली के पास जाकर देखें कि क्या खाना और पीना भोग के रूप में चढ़ाया जाता है। जॉय मां तारा।”

 

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers