BJP के पूर्व केंद्रीय मंत्री हेंगड़े का विवादित बयान, महात्मा गांधी का किया अपमान, स्वतंत्रता संग्राम को बताया ड्रामा | Former BJP Minister Hegde insulted Mahatma Gandhi

BJP के पूर्व केंद्रीय मंत्री हेंगड़े का विवादित बयान, महात्मा गांधी का किया अपमान, स्वतंत्रता संग्राम को बताया ड्रामा

BJP के पूर्व केंद्रीय मंत्री हेंगड़े का विवादित बयान, महात्मा गांधी का किया अपमान, स्वतंत्रता संग्राम को बताया ड्रामा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : February 3, 2020/8:16 am IST

नई दिल्ली। बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत हेंगड़े ने कांग्रेस पार्टी की आलोचना करते हुए विवादित बयान दिया है। हेगड़े ने महात्मा गांधी का अपमान करते हुए स्वतंत्रता संग्राम को ड्रामा करार दिया है। हेंगड़े ने आगे कहा कि स्वतंत्रता संग्राम का ड्रामा अंग्रेजों की सहमति से किया गया था।

Read More News: नेहरू कॉलेज को शिफ्ट करने को लेकर गरमाई राजनीति, भड़के छात्रों ने न…

दरसअल भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेंगड़े कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर निशाना साधा। अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस पार्टी का समर्थन करने वाले लोग कहते हैं कि भारत को आजादी, बलिदान और सत्याग्रह से मिली। भाजपा सांसद ने कहा कि यह सच नहीं है। अंग्रेजों ने सत्याग्रह के कारण देश नहीं छोड़ा।

Read More News: धान खरीदी के अंतिम दौर में किसानों ने केंद्र के बाहर खोला मोर्चा, कहा- टोकन ज…

हेंगड़े ने आगे कहा कि अंग्रेजों ने आजादी दी थी। इतिहास पढ़ने पर मेरा खून खौल उठता है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग भी हमारे देश में महात्मा बन जाते हैं। इधर उनके इस बयान से सियासी बवाल मच गया है। हालांकि अभी तक किसी भी नेता का बयान सामने नहीं आया है। लेकिन कांग्रेस पार्टी अब बीजेपी नेता के इस बयान को लेकर आक्रोशित नजर आ रहे हैं।

Read More News: ऑटो पार्ट्स कारोबारी को फोन पर मिली बेटी के अपहरण की धमकी, मांगे 20…