पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने देर रात राज्यपाल से की मुलाकात, कहा- 'अफवाहों पर रोक लगनी चाहिए', जानिए | Former CM Mehbooba Mufti met the Governor late night, said- 'rumors should be stopped', know

पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने देर रात राज्यपाल से की मुलाकात, कहा- ‘अफवाहों पर रोक लगनी चाहिए’, जानिए

पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने देर रात राज्यपाल से की मुलाकात, कहा- 'अफवाहों पर रोक लगनी चाहिए', जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : August 3, 2019/1:40 am IST

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रा में आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है। जम्मू-कश्मीर सरकार ने एक एडवाइजरी जारी कर यात्रा पर फिलहाल रोक लगा दी है। घाटी में मौजूद सभी यात्रियों को सुरक्षा कारणों से वापस जाने को कहा गया। जिसके बाद अमरनाथ यात्रियों के घर लौटने का सिलसिला शुरू हो गया है। आतंकी हमले के मद्देनजर DGCA ने श्रीनगर हवाई अड्डे को हाई अलर्ट पर रहने को कहा है। साथ ही कई विमानों को अलर्ट मोड पर रखा गया है।

ये भी पढ़ें: नरोत्तम मिश्रा के निज सचिवों ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा, ई टेंडरिंग मामले में 

दरअसल, सुरक्षा बलों को अमरनाथ यात्रा के रूट पर सर्च ऑपरेशन के दौरान पाकिस्तानी सेना की स्नाइपर राइफल मिली है। इसके साथ बारूदी सुरंग और कुकर बम भी मिला है। जिसके बाद यात्रा रोकने का फैसला किया गया है। ये यात्रा 15 अगस्त तक चलनी थी, लेकिन इसे समय से पहले ही रोक दिया गया है। उधर, उमर अब्दुल्ला से मिलने जा रहीं पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती को पुलिस ने सुरक्षा कारणों से रोक लिया और फिर वो सुरक्षाबलों की गाड़ी में बैठकर अब्दुल्ला के घर पहुंची।

ये भी पढ़ें: अब पेंशन और मजदूरी के लिए ग्रामीणों को भटकने की जरूरत नहीं, बैंक सखी गांव 

पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने देर रात राज्यपाल से भी मुलाकात की। महबूबा ने राज्यपाल के साथ कश्मीर के हालात पर चर्चा की, और कहा कि अफवाहों पर रोक लगनी चाहिए। उधर प्रशासन ने भी साफ किया है कि सभी स्कूल खुले रहेंगे, और किसी तरह का कोई कर्फ्यू नहीं लगाया गया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/REpCsrhRJ8I” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers