Anil Antony Joins BJP

भाजपा ज्वाइन करने पर अपने बेटे से नाराज हुए पूर्व रक्षा मंत्री, मीडिया के सामने कह दी बड़ी बात

Anil Antony Joins BJP: मीडिया के सामने उन्होंने कहा कि 'अनिल एंटनी के भाजपा में शामिल होने के फैसले ने मुझे आहत किया है। यह बहुत ही गलत फैसला है। भारत का आधार एकता और धार्मिक सद्भाव है।

Edited By :   Modified Date:  April 6, 2023 / 06:19 PM IST, Published Date : April 6, 2023/6:19 pm IST

Anil Antony Joins BJP: अपने बेटे अनिल एंटोनी के भाजपा में शामिल होने पर पूर्व रक्षामंत्री एके एंटनी काफी नाराज नजर आ रहे हैं। मीडिया के सामने उन्होंने कहा कि ‘अनिल एंटनी के भाजपा में शामिल होने के फैसले ने मुझे आहत किया है। यह बहुत ही गलत फैसला है। भारत का आधार एकता और धार्मिक सद्भाव है। 2014 के बाद, जब से मोदी सरकार सत्ता में आई, वे व्यवस्थित रूप से विविधता और धर्मनिरपेक्षता को कमजोर कर रहे हैं। भाजपा सिर्फ एकरूपता में विश्वास रखती है, वे देश के संवैधानिक मूल्यों को नष्ट कर रहे हैं।

बता दें कि कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी गुरुवार को बीजेपी में शामिल हो गए है। केरल कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम के पूर्व संयोजक अनिल एंटोनी ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, वी मुरलीधरन, केरल बीजेपी अध्यक्ष के सुरेंद्रन की मौजूदगी में बीजेपी ज्चाइन कर ली है।

बता दें कि 2002 के गुजरात दंगों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री पर विवाद के बाद अनिल एंटनी ने जनवरी में कांग्रेस छोड़ दी थी। अनिल एंटनी के पिता एके एंटनी कांग्रेस सरकार में केंद्रीय रक्षा मंत्री रहे थे। इसके अलावा वे केरल के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं। एके एंटनी का नाम बड़े नेताओं में शुमार रहा है।

पार्टी छोड़ने से पहले अनिल एंटनी केरल में कांग्रेस का सोशल मीडिया सेल चलाते थे। उन्होंने पार्टी छोड़ने से पहले बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री को भारत के खिलाफ पक्षपातपूर्ण कहा था। बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने उनका बीजेपी में स्वागत करते हुए कहा कि अनिल एंटनी एक बहुआयामी व्यक्तित्व हैं। जब मैंने अनिल एंटनी की साख देखी तो मैं बहुत प्रभावित हुआ। उनके विचार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों के समान हैं।

read more: बेटियों की शादी के लिए पैसों की नो टेंशन, सरकार दे रही 50 हजार रुपए, ऐसे ले सकते हैं योजना का लाभ

read more: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका! भाजपा में शामिल हुए इस दिग्गज नेता के बेटे, जानकर नहीं होगा यकीन