Lok Sabha Chunav 2024

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव से पहले तगड़ा झटका, पूर्व विधायक ने दिया इस्तीफा, पार्टी पर लगाया ये गंभीर आरोप

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव से पहले तगड़ा झटका, पूर्व विधायक ने दिया इस्तीफा, पार्टी पर लगाया ये गंभीर आरोप

Edited By :   Modified Date:  March 25, 2024 / 07:51 PM IST, Published Date : March 25, 2024/7:50 pm IST

भुवनेश्वर: Lok Sabha Chunav 2024 ओडिशा में पूर्व विधायक पूर्ण चंद्र सेठी ने ओडिशा में विधानसभा और लोकसभा चुनाव से पहले सोमवार को सत्तारूढ़ बीजू जनता दल से इस्तीफा दे दिया। पूर्ण चंद्र सेठी 2009 से 2019 तक गंजम जिले की खलीकोट विधानसभा सीट से दो बार विधायक निर्वाचित हुए। उन्होंने अपना इस्तीफा ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को भेजा।

Read More: Sikkim Assembly Election 2024 : दो सीट से चुनाव लड़ेंगे यहां के मुख्यमंत्री, पत्नी भी होंगी इस नेता के खिलाफ होंगी चुनावी मैदान में 

Lok Sabha Chunav 2024 पूर्व विधायक ने प्राथमिक सदस्यता के साथ-साथ पार्टी की राज्य परिषद से भी इस्तीफा दे दिया। सेठी ने आरोप लगाया कि पार्टी के भीतर उनकी उपेक्षा की जा रही है। उन्होंने कहा कि उन्हें 2019 में पार्टी का टिकट नहीं दिया गया था, लेकिन उन्होंने पार्टी उम्मीदवार सूर्यमणि वैद्य के लिए प्रचार किया था, जिन्होंने चुनाव में जीत दर्ज की थी।

Read More: Suhagrat par Dulhan Kar gai Khela: सुहागरात की तैयारी करते रह गया दूल्हा, दूसरे कमरे में खेला कर गई दुल्हन, शादी करके होने लगा अफसोस

सेठी का इस्तीफा बीजद के छह बार के सांसद भर्तृहरि महताब के पार्टी छोड़ने के कुछ दिन बाद सामने आया है।महताब ने भी उपेक्षा किये जाने का आरोप लगाया था। इसके अलावा बीजद के जयदेव निर्वाचन क्षेत्र और तेलकोई विधानसभा सीट से विधायक क्रमशः अरबिंद धाली व प्रेमानंद नाई ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp