Four killed in collision between SUV and van

दर्दनाक हादसा: SUV और van के बीच जबरदस्त टक्कर, एक दिन के नवजात समेत चार लोगों की मौत

दर्दनाक हादसा: SUV और van के बीच जबरदस्त टक्कर, एक दिन के नवजात समेत चार लोगों की मौत ! Four killed in collision between SUV and van

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : October 29, 2022/4:00 pm IST

कोटा: Four killed in collision between राजस्थान के बूंदी जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग-52 पर एक एसयूवी और वैन के बीच टक्कर में एक दिन के नवजात बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गयी।पुलिस ने शनिवार को बताया कि हंसराज मीणा, उनकी पत्नी रेखा (24) और मां नंदूबाई (62) शुक्रवार रात दंपति के नवजात बच्चे के साथ चंदाधंद गांव स्थित अपने घर लौट रहे थे, तभी हिंडोली पुलिस थाने के तहत आने वाले इलाके में देवखेड़ा मोड़ पर उनकी वैन की एक एसयूवी से आमने-सामने की टक्कर हो गई।

Read More: Corona new varient: कोरोना के 2 नए वैरिएंट ने बढ़ाई चिंता, जानें वेक्सीन कितनी कारगार और भारत पर क्या होगा असर? 

Four killed in collision between हिंडोली पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल फूलचंद ने बताया कि रेखा, नंदूभाई, नवजात बच्चे और उमराच गांव के वैन चालक पिंटू मीणा (30) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हंसराज मीणा को गंभीर चोटें आई हैं और उसका कोटा के एक निजी अस्पताल में इलाज हो रहा है। फूलचंद ने बताया कि एसयूवी चालक और उसमें बैठा एक अन्य शख्स वाहन को घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद चारों शव परिवार को सौंप दिए गए हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers