अयोध्या में सड़क दुर्घटना में चार व्यक्तियों की मृत्यु |

अयोध्या में सड़क दुर्घटना में चार व्यक्तियों की मृत्यु

अयोध्या में सड़क दुर्घटना में चार व्यक्तियों की मृत्यु

:   Modified Date:  February 23, 2023 / 08:55 PM IST, Published Date : February 23, 2023/8:55 pm IST

अयोध्या, 23 फरवरी (भाषा) फैजाबाद-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बृहस्पतिवार को एक भीषण सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इसी मार्ग पर एक अन्य दुर्घटना में तीन डॉक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि पहली दुर्घटना उस वक्त हुई जब तेज गति से आ रहे एक अनियंत्रित पिकअप वाहन ने रुदौली कोतवाली थाना क्षेत्र में खड़ी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। उस समय मोटरसाइकिल पर एक सेल्समैन सवार था।

उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद पिकअप वाहन पलट गया जिसके नीचे दबकर दो महिलाओं और एक बच्चे की मृत्यु हो गई।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान सुर्ती (19), जतीरा (42), हर्ष (3) और सेल्समैन अब्दुल हसन (30) के रूप में हुई है। इस दुर्घटना में तीन-चार लोगों के घायल होने की भी सूचना है।

वहीं, दुर्घटनास्थल से महज दो किलोमीटर दूर एक अन्य सड़क दुर्घटना में सरकारी अस्पताल में कार्यरत तीन डॉक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना उस समय हुई जब डॉक्टरों की कार एक मोटरसाइकिल से टकराने के बाद पलट गई।

पुलिस के मुताबिक, घायल डॉक्टरों- जय सिंह चौरसिया, विजय हरि आर्य और राजेश मिश्रा को पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से उन्हें लखनऊ के लिए रेफर किया गया।

भाषा सं राजेंद्र अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers