Four people of the same family committed suicide

घर पर इस हाल में मिले एक ही परिवार के चार लोग, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

घर पर इस हाल में मिले एक ही परिवार के चार लोग, देखकर पुलिस भी रह गई दंग ! Four people of the same family committed suicide

Edited By :   Modified Date:  January 16, 2023 / 10:18 PM IST, Published Date : January 16, 2023/10:18 pm IST

नई दिल्ली। Four people of the same family committed suicide हैदराबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक ही परिवार के चार सदस्य ​मृत पाए गए। इस घटना से हर कोई हैरान हो गया है। जानकारी के अनुसार सभी ने आत्महत्या ​किए है। एक व्यक्ति, विविन प्रताप, फांसी पर लटका हुआ पाया गया और उसकी पत्नी, बेटी और मां बिस्तर पर पड़ी मिलीं। मामला आवास थरनाका क्षेत्र का है।

Read More: बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक, दिल्ली में बनेगी दक्षिण को साधने की रणनीति, इन राज्यों में भी खिलाना चाहेगी कमल

Four people of the same family committed suicide घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की और चारों के शव को पीएम के लिए भेज दिया। हालंकि एक ही परिवार की आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि आत्महत्या की वजह आर्थिक तंगी है। वहीं पुलिस ने बताया कि ​कल मकर संक्राति तेवर के बावजूद घर का दरवाजा नहीं खुला था। स्थानीय लोगों को इस बात का शक हुआ तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को ​दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। मंजर को देखकर हर कोई दंग रह गया, फ्लैट में दंपति, एक अन्य महिला और एक चार साल की बच्ची की लाश पड़ी हुई थी।

Read More: दो मोटरसाइकिलों के बीच जबरदस्त टक्कर, पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत

वह इस पूरे मामले में अब हैदराबाद पुलिस ने खुलासा किया कि प्रताप बीएमडब्ल्यू कार शोरूम में डिजाइनर मैनेजर के रूप में काम कर रहा था, जबकि सिंधुरा हिमायतनगर में एक निजी बैंक में मैनेजर के रूप में काम कर रही थी। पुलिस ने शुरुआती जांच में बताया कि आत्महत्या की वजह घरेलू कलह बताई जा रही है। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

Read More: सोशल मीडिया पर लड़के ने बनाई गर्लफ्रेंड, जब पहली बार मिला तो रह गया हैरान, हुआ ऐसा कि… 

पुलिस ने मीडिया को बताया कि डायल 100 के माध्यम से हमें शिकायत मिली कि एक ही परिवार के चार सदस्यों ने आत्महत्या कर ली है। वहीं आपको बता दें कि उस्मानिया विश्वविद्यालय के पुलिस निरीक्षक रमेश ने कहा, ‘हमने मामला दर्ज कर लिया है और अधिक जानकारी प्राप्त कर रहे हैं। चार शवों को गांधी शवगृह में स्थानांतरित कर दिया गया। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पारिवारिक कलह और आर्थिक तंगी के चलते यह घटना घटित हुई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers