Free petrol and lemon on buying mobile in Varanasi

मोबाइल खरीदने पर फ्री मिल रहा पेट्रोल और नींबू, यहां के दुकानदार ने ग्राहकों के लिए शुरू किया ऑफर

मोबाइल खरीदने पर फ्री मिल रहा पेट्रोल और नींबूः Free petrol and lemon on buying mobile in Varanasi

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : April 21, 2022/5:50 pm IST

वाराणसीः Free petrol and lemon  उत्तर प्रदेश के वाराणसी के एक दुकानदार ने ग्राहकों के लिए खास ऑफर पेश किया है, जिसमें मोबाइल एसेसरीज खरीदने पर फ्री नींबू दिया जा रहा है। यदि आप 50 रुपए से ऊपर की कीमत वाले मोबाइल एसेसरीज की खरीदते है तो 2 से 4 नींबू फ्री मिलेगी। वहीं ग्राहकों को नींबू का ऑफर काफी पसंद आ रहा है। शहर के लहुराबीर में मोबाइल की दुकान चलाने वाले यश जयसवाल की मानें तो ग्राहकों को नींबू का ऑफर काफी पसंद आ रहा है। उन्होंने कहा कि जब तक नींबू के दाम नॉर्मल नहीं हो जाते, वे इस ऑफर को जारी रखेंगे। यश ने बताया कि वे 50 रुपये से ऊपर की कीमत वाले मोबाइल एसेसरीज की खरीद पर 2-4 नींबू फ्री दे रहे हैं।

>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Free petrol and lemon  मोबाइल फोन की दुकान चलाने वाले यश जयसवाल ने कहा कि महंगाई की वजह से बाजार से रौनक गायब है, ऐसे में बिक्री बढ़ाने के लिए कुछ अलग करना था तो उन्होंने ग्राहकों को फ्री नींबू देना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि ग्राहकों को ये ऑफर काफी पसंद आ रहा है और इस ऑफर की वजह से ही उनकी दुकान में ग्राहकों की संख्या में इजाफा भी देखने को मिल रहा है।

Read more :  ‘भारत माला परियोजना के मुआवजा राशि में इतना अंतर क्यों?, नितिन गडकरी करें समाधान’ 

मोबाइल फोन की खरीद पर एक लीटर पेट्रोल वाला ऑफर भी हिट
यश जयसवाल की दुकान पर सिर्फ नींबू का ऑफर ही नहीं चल रहा है, यहां फ्री पेट्रोल का ऑफर भी काफी जोर-शोर से चल रहा है। यश ने कहा कि 10 हजार से ऊपर की कीमत का कोई भी मोबाइल फोन खरीदने वाले ग्राहक को एक लीटर पेट्रोल मुफ्त दिया जा रहा है। बताते चलें कि वाराणसी में पेट्रोल की कीमत 106.07 रुपये प्रति लीटर है। इसके अलावा शहर में एक लीटर डीजल की कीमत 97.63 रुपये चल रही है।

Read more :  बेटी के लिए सजा था मंडप, लेकिन बाप ने रचाई शादी, मामला जानकर हर कोई रह गया दंग

 
Flowers