Father marries instead of daughter in her wedding

बेटी के लिए सजा था मंडप, लेकिन बाप ने रचाई शादी, मामला जानकर हर कोई रह गया दंग

बेटी के लिए सजा था मंडप, लेकिन बाप ने रचाई शादी, मामला जानकर हर कोई रह गया दंग! Father marries instead of daughter in her wedding

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : April 21, 2022/5:44 pm IST

रांची: Father marries instead of daughter इन दिनों शादी और शादी की रस्मों से जुड़ी कई खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। वहीं, शादी से जुड़ी कई खबरें भी सामने आती रही है। ऐसी ही एक खबर झारखंड के गढ़वा जिले से सामने आया है, जहां मंडप तो बेटी के लिए सजी थी, लेकिन पिता को शादी रचानी पड़ गई। हैरानी की बात ये है कि दुल्हन के पिता की ये तीसरी शादी थी और उसके चार औलाद हैं।

Read More: ‘भारत माला परियोजना के मुआवजा राशि में इतना अंतर क्यों?, नितिन गडकरी करें समाधान’ 

Father marries instead of daughter वाकया गढ़वा जिले के डंडई थाना क्षेत्र का है। यहां के लवाही कला गांव के रहनेवाला 56 वर्षीय शिव प्रसाद वैद्य गांव की ही एक लड़की को ट्यूशन पढ़ाया करता था और इस दौरान लड़की के साथ उसके प्रेम संबंध हो गए। बात यहीं तक नहीं रुकी। तीन साल पहले एक दिन लड़की घर से लापता हो गई। उसके पिता ने ट्यूटर शिव प्रसाद वैद्य पर संदेह जताते हुए स्थानीय थाने में शिकायत की, लेकिन तब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: भोजपुरी कलाकर शिल्पी राज ने वायरल अश्लील वीडियो पर तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर कही ये बड़ी बात

तीन साल से लापता लड़की के परिवार वाले नाउम्मीद हो चुके थे। बीते सोमवार को किसी ने घरवालों को जानकारी दी कि लड़की छत्तीसगढ़ के एक गांव में है। शिव प्रसाद वैद्य ने उसे वहां किराये के मकान में रखा है। लड़की के घरवालों ने गांव-समाज के लोगों को इसकी जानकारी दी। पुलिस को भी सूचना दी गई। पुलिस ने शिव प्रसाद वैद्य को बुलाकर पूछताछ की। उसने सच कबूल लिया।

Read More: CM भूपेश बघेल ने जब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के तारीफ में कही ये बात, फिर… 

शिव प्रसाद ने यह भी बताया कि लड़की उसके एक बच्चे की मां भी बन चुकी है। इसके बाद लड़की को छत्तीसगढ़ से लाया गया। फिर मंगलवार को बारात निकाली गई और इलाके के बाबा मगरदह महादेव मंदिर में दोनों की शादी रचा दी गई इस दौरान पुलिस के साथ-साथ गांव-समाज के सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Read More: मजार-ए-शरीफ की मस्जिद में धमाका, 10 लोगों की मौत, 40 से ज्यादा घायल 

 
Flowers