गौतमबुद्ध नगर पुलिस की गोली से बदमाश घायल, गिरफ्तार |

गौतमबुद्ध नगर पुलिस की गोली से बदमाश घायल, गिरफ्तार

गौतमबुद्ध नगर पुलिस की गोली से बदमाश घायल, गिरफ्तार

:   Modified Date:  February 11, 2023 / 06:07 PM IST, Published Date : February 11, 2023/6:07 pm IST

नोएडा, 11 फरवरी (भाषा) गौतमबुद्ध नगर में थाना सूरजपुर पुलिस ने शनिवार की शाम मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन इसके दो साथी मौके से भागने में सफल रहे। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली पैर में लगने से यह बदमाश घायल हो गया जिसके कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने कहा कि इस बदमाश पर लूटपाट, हत्या और डकैती के दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) विशाल पांडे ने बताया कि थाना सूरजपुर पुलिस को शनिवार की शाम को सूचना मिली कि कुछ बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की नियत से घूम रहे हैं।

उन्होंने बताया इस दौरान पुलिस ने बाइक पर सवार तीन बदमाशों को रुकने का इशारा किया, तो बदमाश रुकने के बजाय पुलिस दल पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाते हुए भागने लगे।

उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली महेंद्र पुत्र ओमप्रकाश नामक बदमाश के पैर में लगी है, लेकिन उसके दो साथी मौके से भागने में सफल रहे।

उन्होंने बताया कि घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार बदमाश पर उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों में लूटपाट, हत्या और डकैती के दो दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

उन्होंने बताया कि इसके फरार साथियों की तलाश पुलिस कर रही है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

भाषा सं. संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)