गौतमबुद्ध नगर : मुठभेड़ के बाद लुटेरा गिरफ्तार |

गौतमबुद्ध नगर : मुठभेड़ के बाद लुटेरा गिरफ्तार

गौतमबुद्ध नगर : मुठभेड़ के बाद लुटेरा गिरफ्तार

:   Modified Date:  July 2, 2023 / 02:46 PM IST, Published Date : July 2, 2023/2:46 pm IST

नोएडा(उप्र), दो जुलाई(भाषा) गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा सेक्टर-113 पुलिस ने रविवार तड़के मुठभेड़ के बाद एक कथित लुटेरे को गिरफ्तार किया। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान आरोपी पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसके दो अन्य साथी मौके से फरार होने में सफल रहे।

अधिकारी ने बताया कि उक्त आरोपी से पुलिस ने शुक्रवार की रात नोएडा सेक्टर-76 के पास से एक इंजीनियर से लूटी गई क्रेटा कार, अवैध हथियार आदि बरामद किया है।

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरिश चंदर ने बताया कि शुक्रवार की देर रात अनमोल मित्तल नामक इंजीनियर सेक्टर-76 के बाजार में गए थे। वहां पर हथियारबंद एक महिला समेत चार बदमाशों ने उनके साथ कथित मारपीट की व उनकी क्रेटा कार, सोने की अंगूठी, चेन ,नगदी लूट ली, तथा हथियार के बल पर उन्हें धमकाकर पेटीएम के जरिये 50 हजार रुपये निकलवा लिए।

उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही नोएडा सेक्टर-113 पुलिस ने आज सुबह सेक्टर-79 के पास से एक मुठभेड़ के दौरान बरेली निवासी नवीन को गिरफ्तार किया।

चंदर ने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली नवीन के पैर में लगी है और उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

डीसीपी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान उसके साथ अन्य साथी उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर निवासी ओमेंद्र बहादुर सिंह और मध्यप्रदेश के रीवा निवासी सुरेंद्र सिंह फरार होने में सफल रहे।

उन्होंने बताया कि पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

भाषा सं. नेत्रपाल धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)