Girl absconding with lover after feeding poisoned paratha to family members

परिवार वालों को जहर वाला पराठा खिलाकर प्रेमी के साथ फरार हुई युवती

Girl absconding with lover after feeding poisoned paratha to family members

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : September 19, 2021/5:27 pm IST

सूरतः गुजरात के सूरत शहर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवती अपने प्रेमी के साथ भागने एक एक साजिश रची। युवती ने इसके लिए परिवार वालों को जहर वाला पराठा खिला दिया। इसके बाद जब परिजन बेहोश हो गए तो लड़की अपने प्रेमी के साथ भाग गई। बहरहाल पुलिस ने आरोपी युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही उनके प्रेमी और सहयोगियों की भी तलाश कर रही है।

read more : नौकरी दिलाने के नाम पर 2.4 करोड़ रुपए की ठगी.. मनोविज्ञान में डिप्लोमा धारक है शातिर

जानकारी के अनुसार सूरत के डिंडोली इलाके में खुशबू और सचिन का परिवार एक ही सोसाइटी में रहता था। इसी दौरान दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गई। दो साल पहले वह सचिन के साथ भाग गई थी, लेकिन नाबालिग होने की वजह से समझा-बुझाकर परिवार वालों ने वापस बुला लिया था। इसके बाद दोनों युवती के बालिग होने का इंतजार करते रहे।

read more : टोस्ट खाने के हैं शौकीन, तो पहले देख लें ये वीडियो, बनाया जा रहा पैरों से रौंदकर और थूक लगाकर, देखिए वायरल वीडियो

इसी बीच परिवार वालों खुशबू के 18वें जन्मदिन के दो दिन बाद, उसने अपने प्रेमी के साथ भागने की योजना बनाई और दोनों ने 12 सितंबर को उसके माता-पिता को बेहोश करने और घर से भागने की साजिश रची। अपने परिवार को खाने के लिए आटे में जहर मिला दिया। खाना खाकर जब उसके माता-पिता और भाई बेहोश हो गए तो अशोक कथित तौर पर खुशबू को लेने आया।

read more : तालाब में डूबने से 3 बच्चों की मौत, दो को बचाया गया, गांव में पसरा मातम

इसके बाद वह सचिन के साथ भाग गई। उसके पिता वंजारा अगली सुबह देर से उठे और उन्होंने जब अपनी बेटी को लापता पाया तो बेचैन हो उठे। उन्होंने अपनी पत्नी और बेटे को जगाया। फिर पुलिस को मामले की सूचना दी।