19-year-old girl going to college was picked up in a bike by miscreants

कॉलेज जा रही 19 साल की छात्रा को बाइक में उठा ले गए बदमाश, सुनसान जगह पर किया गैंगरेप

19-year-old girl going to college was picked up in a bike by miscreants

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : December 4, 2021/2:43 pm IST

भरतपुर, राजस्थान। भरतपुर में 19 साल की युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने एसपी से शिकायत करते हुए बताया की 29 नवंबर को वह कॉलेज जा रही थी। तभी उसी के गांव के रहने वाले दो युवक हिम्मत और भगवान मोटरसाइकिल पर आए।

पढ़ें- इस राज्य में बनेगा AK-203 राइफल, मोदी सरकार ने दी निर्माण को मंजूरी.. 300 मीटर दूर दुश्मन ढेर

सुनसान इलाके में दोनों ने लड़की का हाथ पकड़ा और उसका मुंह बंद कर उसे मोटरसाइकिल पर बैठा लिया। हिम्मत ने लड़की के मुंह पर कपड़ा लगाकर उसे बेहोश कर दिया और दोनों युवक लड़की को रूपवास थाना इलाके के जंगलों की तरफ ले गए। जहां उसके साथ दोनों ने दुष्कर्म किया।

पढ़ें- कोरोना वैक्सीन नहीं तो होटल और मॉल्स में प्रवेश नहीं, इस कलेक्टर ने दिया सख्त आदेश

जब पीड़िता ने दोनों का विरोध किया दोनों युवकों ने उसके साथ मारपीट की और धमकी दी की अगर वह किसी को इस घटना के बारे में बताएगी को वह उसके परिवार को जान से मार देंगे।

पढ़ें- थाने से शराब के 578 कार्टून गायब, तबादला होने पर हुआ खुलासा, अब हेड कॉन्स्टेबल के खिलाफ केस दर्ज

दोनों आरोपी दुष्कर्म के बाद पीड़िता को कॉलेज के पास ही छोड़ कर चले गए। पीड़िता ने अपने परिजनों को कुछ नहीं बताया। घटना के दूसरे दिन पीड़िता की सहेली उसके घर पहुंची और पीड़िता के परिजनों से उसके 29 तारिख को कॉलेज नहीं आने का कारण पूछा। इसके बाद पीड़िता ने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई।

पढ़ें- पटेल के नाम ‘परफेक्ट टेन’, भारत की पहली पारी में 325 रन

इस पर पीड़िता के परिजनों ने 2 दिसंबर को उच्चैन थाने में जाकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी लेकिन पीड़िता के परिजनों का कहना था कि उन्हें थाने से डरा धमका कर भगा दिया। दुष्कर्म के तीन दिन बाद भी जब पीड़िता का कोई मामला दर्ज नहीं किया गया तो परिजन एसपी के पास पहुंचे और कार्रवाई की मांग की।

पढ़ें- IND vs NZ, 2nd Test एजाज पटेल ने रचा इतिहास, भारत के सभी 10 विकेट झटके

इस मामले में उच्चैन थाना अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है। गैंगरेप पीड़िता जब आरोपियों की शिकायत करने थाने पहुंची तो उसे SHO श्रवण पाठक ने धमका कर वहां से रवाना कर दिया। इसके बाद पीड़िता SP देवेंद्र विश्नोई के पास पहुंची और पूरी घटना के बारे में बताया। इस पर एक्शन लेते हुए एसपी ने देर रात उच्चैन थाना अधिकारी को सस्पेंड कर दिया।

>>IBC24 News के Whatsapp Group से जुड़ने यहां Click करें

 
Flowers