Girl Kisses Boy in Classroom Romance in Classroom

क्लास रूम में छात्रा ने बिंदास होकर छात्र को किया Lip Kiss, किसी ने लीक कर दिया स्कूल में रोमांस का वीडियो

क्लास रूम में छात्रा ने बिंदास होकर छात्र को किया Lip Kiss! Girl Kisses Boy in Classroom Romance in Classroom

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : August 21, 2022/4:16 pm IST

नई दिल्लीः Girl Kisses Boy in Classroom सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए ये कहा नहीं जा सकता। अक्सर देखा गया है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ने कई लोगों को रातों रात स्टार बना दिया तो कुछ लोगों की पोल खोलकर रख दी। इंस्टाग्राम पर इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो स्कूल का है, जिसमें खाली क्लास रूम में छात्र और छात्रा रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Read More: बिना ब्रा पहने ही मुंबई की सड़कों पर घूमने निकली पूनम पांडेय, देखकर थम गए वाहनों के पहिए

Girl Kisses Boy in Classroom वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूरी क्लास खाली है और लेकिन सिर्फ दो स्टूडेंट क्लास में मौजूद हैं। इसके बाद दोनों एक दूसरे को किस करने लगते हैं। किस करने के बाद दोनों एक दूसरे को मुस्कुरा कर देखने लगते हैं। ये वीडियो marwadi_style143 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है। बता दे कि इस वायरल वीडियो की आईबीसी 24 पुष्टि नहीं करता है और न ही वायरल वीडियो से कोई लेना देना है।

Read More: पूर्व प्रधानमंत्री के लाइव स्पीच पर लगी रोक, जनता से नहीं कर पाएंगे सीधा संवाद, संविधान के अनुच्छेद 19 का उल्लंघन

वहीं, वायरल वीडियो पर यूजर्स के कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि आशिकी हो रही है तो कुछ भी नहीं मेरे जैसा कोई है। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि भाई इस स्कूल का नाम मुझे भी बताना एडमिशन लेना है।

Read More: सुनसान ईलाके में पटरी पर ही ऐसा काम कर रहे थे प्रेमी प्रेमिका, ऐसी थी स्थिति कि हार्न भी नहीं दी सुनाई, फिर…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by marwadi_style143 (@marwadi_style143)

 
Flowers