Girl opened her clothes in front of Sadhu, Girl become Nude on Video Call

साधु को आधी रात आया वीडियो काल, रिसीव करते ही युवती ने उतार फेंके कपड़े, फिर हुआ ऐसा कि…

साधु को आधी रात आया वीडियो काल : Girl opened her clothes in front of Sadhu, Girl become Nude on Video Call

Edited By: , November 29, 2022 / 08:37 PM IST

मथुराः Girl opened her clothes in front of Sadhu आधी रात को आई अनजान वीडियो कॉल रिसीव करना साधु को भारी पड़ गया। फोन करने वाली एक युवती थी। फोन को रिसीव करते ही युवती की निर्वस्त्र हो गई। साधु कुछ समझ पाते, उससे पहले ही युवती ने साधु के साथ अश्लील फोटो का स्क्रीन शॉट ले लिया। इसके बाद फोन कर ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। ऐसा न करने के एवज में रकम की मांग की। ये हैरान कर देने वाला मामला मथुरा के गोवर्धन का है।

Read More : तेरी मांग में डालूंगा सिंदूर कहकर लूट ली युवती की आबरू, 6 लाख रुपए भी ऐंठे, आरोपी गिरफ्तार 

Girl opened her clothes in front of Sadhu राधा निकुंज बिहार मंदिर राधाकुंड निवासी साधु दामोदर दास ने बताया कि नौ नवंबर की रात वे सो रहे थे। रात 11 बजे एक अनजान वीडियो कॉल आई। उन्होंने इसे रिसीव किया तो फोन पर एक युवती दिखी, जो निर्वस्त्र हो गई। साधु कुछ समझ पाते, उससे पहले ही युवती ने साधु के साथ अश्लील फोटो का स्क्रीन शॉट ले लिया। इसके बाद फोन कर ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। ऐसा न करने के एवज में रकम की मांग की। डरे-सहमे साधु ने सूरज नाम के एक व्यक्ति के बैंक अकाउंट में कई बार में 1,18,000 रुपये ट्रांसफर कर दिए।

Read More : जांच करने गई पुलिस दल पर धारदार हथियार से हमला, दारोगा समेत पांच पुलिसकर्मी घायल 

पीड़ित साधु ने बताया कि वीडियो कॉल पर निर्वस्त्र तस्वीर देखकर उन्होंने फोन काट दिया था। बाद में फोन आया। महिला ने कहा कि उसने कहा कि आपके अश्लील फोटो हैं, हमें रुपये दो नहीं तो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। उन्होंने खाते रकम डाल दी। अब सीबीआई इंस्पेक्टर बनकर और रुपये मांगे जा रहे हैं। मैंने थाने में तहरीर दी है। थानाध्यक्ष नितिन कसाना ने बताया कि मामला साइबर ठगी का है। जांच की जा रही है। कार्रवाई की जाएगी।