4 people including the teacher raped girl

नाबालिग बनी हवस का शिकार! शिक्षक सहित 4 लोगों ने लूटी लडकी की आबरू, पीड़िता ने ऐसे बयां की दर्दनाक घटना की दास्तां

A minor became a victim of lust! 4 people including the teacher raped girl आरोपी हेडमास्टर की पहचान सुरेंद्र कुमार भास्कर के रूप में हुई

Edited By :   Modified Date:  November 30, 2022 / 02:10 PM IST, Published Date : November 30, 2022/1:06 pm IST

Girl raped bihar crime latest news: कैमूर: एक नाबालिक के साथ फिर से रपे की घटना सामने आई है। जहां एक नाबालिक को स्कूल के शिक्षक ने बनाया हवस का शिकार। इस घटना के सामने आने के बाद शहर में डर का मोहाल बना गया है। बता दे कि ये पूरी घटना बिहार के कैमूर जिले के अधौरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जहां 14 साल की लड़की को आधी रात को अपहरण कर  इस घिनौने वारदात को अंजाम दिया। मिली जानकारी के अनुसार नाबालिक शौच करने के लिए अपने गांव से बाहर गई थी। जहां पर लड़को के एक समहू ने लड़की को अगवा कर बलात्कार किया।

यह भी पढ़े : रुपया शुरुआती कारोबार में 17 पैसे की बढ़त के साथ 81.55 प्रति डॉलर पर

पीड़िता के साथ बस में हुआ बलात्कार

Girl raped bihar crime latest news; फिलहाल पीड़िता का अस्पताल में इलाज चाल रहा है। यह पूरी घटना शनिवार रात की बताई जा रही है। जहां पर पीड़िता को 4 अज्ञातों दौरा अपहरण करने के बाद बस में रपे किया गया। जिसके बाद किसी तरह पीड़िता आपने घर पहुंचकर मां इस घटना की जानकारी। जिसके बाद पीड़िता और उसकी माँ ने भभुआ महिला थाने में केस दर्ज करवाया। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अभी तक 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े : 12 साल बाद कमबैक के लिए तैयार है बॉलीवुड का ये दिग्गज अभिनेता, इस बड़ी फिल्म में आएंगे नजर

शनिवार रात की है घटना

Girl raped bihar crime latest news; इस बारे में पुलिस को जानकारी देते हुए पीड़िता ने बताया कि शनिवार की शाम शौच के लिए बालिका अपने गांव से बाहर गई हुई थी तभी पहले से मौजूद अपराधियों ने उसके साथ बलात्कार किया मौके पर पहुंचे हेडमास्टर को देखकर आरोपी युवक भाग गए फिर खुद प्रिंसिपल ने युवती के साथ बलात्कार किया। पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि उसे लगा कि हेडमास्टर उसे बचा सकते थे, लेकिन इसके बजाय उन्होंने मेरा साथ बलात्कार किया और मुझे खून से लथपथ झाड़ियों में छोड़ दिया।

यह भी पढ़े : कश्मीर को अभिन्न अंग बनाने में सफल हुआ भारत, अल-कायदा ने कबूला सच, कहा- कायर है पाक आर्मी

पुलिस ने दी घटना की जानकारी

Girl raped bihar crime latest news; वही इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि चारों आरोपी पास के सीकरी गांव के वाले थे उन्होंने पीड़िता को जबरन उठा ले गए .जहां युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। वही आरोपी हेडमास्टर की पहचान सुरेंद्र कुमार भास्कर के रूप में हुई है। जो सरकारी प्राइमरी स्कूल का हेडमास्टर है। हिरासत में ले लिया गया है। जबकि आरोपी लड़का फरार है, उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है . तो वही जल्द ही आईपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने लड़की का बयान दर्ज किया जाएगा।

 

 
Flowers