Girl raped by giving tips to be famous on social media

सोशल मीडिया पर फेमस होने का टिप्स देता था शख्स, जाल में फंसी कॉलेज की छात्रा, फिर लॉज में…

सोशल मीडिया पर फेमस होने का टिप्स देता था शख्स, जाल में फंसी कॉलेज की छात्रा : Girl raped by giving tips to be famous on social media

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : August 7, 2022/3:30 pm IST

तिरुवनंतपुरम : केरल की राजधानी के थंपनूर इलाके के एक लॉज में लगभग एक महीने पहले कॉलेज की एक छात्रा से बलात्कार करने के आरोप में एक लोकप्रिय सोशल मीडिया कलाकार को गिरफ्तार किया गया है। थंपनूर थाने के थाना प्रभारी (एसएचओ) ने ”पीटीआई-भाषा” को बताया कि आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया और मजिस्ट्रेट अदालत ने उसी दिन उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Read more : नुसरत जहां ने कैमरे के सामने खोला अपना टॉप, दिखने लगी गुलाबी चीज, वायरल हुई तस्वीरें 

पुलिस निरीक्षक प्रकाश आर ने बताया कि आरोपी और पीड़ित महिला कुछ सप्ताह पहले ही सोशल नेटवर्किंग साइट पर मिले थे। उन्होंने बताया कि महिला कॉलेज में पढ़ती हैं और वे दोनों पिछले कुछ सप्ताह से एक-दूसरे के संपर्क में थे। उन्होंने बताया कि आरोपी ने महिला से उसके साथ कार खरीदने के लिए चलने और फिर कुछ देर आराम करने के लिए एक लॉज के कमरे में चलने को कहा। अधिकारी ने बताया कि लॉज में उसने महिला से कथित तौर पर बलात्कार किया और फिर वह दोनों कार खरीदने गए। उन्होंने बताया कि जो कुछ हुआ उससे परेशान महिला ने आरोपी के दोस्तों से उसके बारे में पूछा था। उन्होंने कहा कि आरोपी के दोस्तों ने महिला को बताया कि उसके कईं अन्य महिलाओं के साथ अवैध संबंध हैं और वह भरोसेमंद व्यक्ति नहीं है। उन्होंने बताया कि इसके बाद, महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Read more : अब आसानी से बन जाएगा ड्राइविंग लाइसेंस, सरकार ने किया नियमों में ये बदलाव 

पुलिस ने बताया कि आरोपी के मोबाइल फोन से महिलाओं के कई कथित आपत्तिजनक वीडियो सामने आए हैं। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि क्या उसने वीडियो का इस्तेमाल उन्हें ब्लैकमेल करने या पीड़ितों से धन उगाही करने के लिए तो नहीं किया था। अधिकारी ने बताया कि उसका मोबाइल फोन साइबर सेल को भेजा गया है ताकि किसी भी कथित आपत्तिजनक सामग्री को हटाया जा सके। अधिकारी ने कहा कि मौजूदा मामले के अलावा, आरोपी पर राज्य की राजधानी के दो अन्य थानों में चोरी के मामले भी दर्ज हैं।