Actress Nusrat Jahan Opened her Top and Shows pink color Bra

नुसरत जहां ने कैमरे के सामने खोला अपना टॉप, दिखने लगी गुलाबी चीज, वायरल हुई तस्वीरें

नुसरत जहां ने कैमरे खोला अपना टॉप, दिखने लगी गुलाबी चीज : Actress Nusrat Jahan Opened her Top and Shows pink color Bra

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:24 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:24 pm IST

Actress Nusrat Jahan Opened her Top बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। नुसरत किसी न किसी मामले को लेकर हमेशा सुर्खियों पर रहती है। कई बार तो वह अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है। इसी बीच अब एक बार फिर वह अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ गई है। अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में नुसरत का हद से ज्यादा सिजलिंग अंदाज देखने को मिल रहा है।

Read more : ‘‘काला जादू’’ करने के चक्कर में परिजन ने मासूम बेटी का किया ऐसा हाल, वीडियो देख फटी रह गई पुलिस की भी आंखे 

Actress Nusrat Jahan Opened her Top दरअसल, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें अभिनेत्री की अदाएं देखने लायक हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने मल्टी कलर का क्रॉप टॉप पहना है जिसकी नॉट खोलकर एक्ट्रेस अंदर की पिंक ब्रा फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईलुक से कंप्लीट किया है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हूप ईयररिंग्स पहने हैं और बालों की हाई पॉनीटेल बनाई है। नुसरत इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं। खासतौर से उनके परफेक्ट फिगर पर सभी की नजरें टिक गई हैं।

Read more : CWG 2022: भारत की झोली में एक और गोल्ड, मुक्केबाज अमित पंघाल ने दिलाया स्वर्ण पदक

इन तस्वीरों के साथ नुसरत ने कैप्शन में लिखा, ‘वीकएंड बज।’ फैंस को नुसरत का ये अवतार खूब पसंद आया है और हर कोई अभिनेत्री की जमकर तारीफ कर रहा है। एक फैन ने लिखा, ‘उफ्फ तेरी अदा।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मुझे पता है कि आप एक अच्छे मुकाम पर पहुंचेंगी जहां कोई भी आपका मुकाबला नहीं करेगा।’ इसके अलावा, एक फैन ने नुसरत की तस्वीर पर ‘सो क्यूट’ लिखा है। इन तस्वीरों पर फायर और हार्ट का इमोजी भी कई लोगों ने भेजा है।

Read more : असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकली बंपर भर्ती, 917 पदों के लिए मंगाए गए हैं आवेदन, ऐसे करें आवेदन 

बता दें कि नुसरत जहां ने 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। दोनों ने देश से बाहर अपनी शादी के फंक्शन को किया था। लेकिन कुछ समय बाद ही नुसरत ने निखिल से ये कहकर रिश्ता तोड़ दिया था कि उनकी शादी नहीं हुई है। बल्कि वह निखिल के साथ लिव-इन में रहती थीं। इसके कुछ समय बाद ही नुसरत जहां ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था। फिर अगस्त 2021 में उन्होने बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म के बाद नुसरत ने बताया था कि यह उनका और उनके बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता का बच्चा है। हालांकि यह भी कहा जाता है कि नुसरत और यश दोनों शादी कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat J Ruhii (@nusratchirps)