pregnant professor viral video

Viral Video: क्लास में जाते ही दंग रह गई प्रेग्नेंट प्रोफेसर, छात्राओं ने दिया ये गजब का Surprise, वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: क्लास में जाते ही दंग रह गई प्रेग्नेंट प्रोफेसर, छात्राओं ने दिया ये गजब का Surprise, वीडियो हुआ वायरल

Edited By :   Modified Date:  February 16, 2024 / 07:34 PM IST, Published Date : February 16, 2024/7:34 pm IST

नई दिल्ली: pregnant professor viral video माता पिता के बाद हमारे जीवन में गुरु और शिष्य का नाता बड़ा अनमोल होता है। हमारे जीवन में सही मार्ग दिखाने का काम एक गुरु का होता है। गुरु अच्छे और बुरे कर्मा को भी सिखाता है। एक गुरु का प्रेम माता-पिता की तरह ही निस्वार्थ होता है। वहीं छात्र भी अपने टीचर को खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ता। ऐसा ही एक मामला करेल के को-ऑपरेटिव इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ साइंसेज थालास्सेरी से सामने आया है, जहां छात्राओं ने अपनी प्रोफेसर को Surprise दिया। जिससे प्रोफेसर का भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

Read More: Marathi Model Sexy Video : मराठी मॉडल ने बालकनी में दिए बोल्ड पोज, वायरल हुआ सेक्सी वीडियो

pregnant professor viral video दरअसल, ये प्रोफेसर प्रेग्नेंट थी और उनके छात्र अपने टीचर को सरप्राइज देना चाहते थे। इसके लिए छात्राओं ने टीचर को क्लास में बुलाया। पहले तो ​टीचर का रिएक्शन मुस्कुराने का था। जिसके बाद उनके पीछे कुछ और टीचर्स थीं। जैसे ही टीचर ने पीछे मुड़कर ​देखा तो लड़कियां तालियां बजाते हुए चीखने लगी तो वह शरमाकर उल्टे पांव भागी। इस दौरान एक होर्डिंग लगा हुआ था जिसमें लिखा हुआ था कि बेबी शॉवर और कॉलेज में ऐसा आयोजन तो बिल्कुल आम बात नहीं है। बाद में बाकी टीचर्स ने उन्हें वापस अंदर बुलाया तो वह हंसी नहीं रोक पा रही थी। इतने में एक छात्रा ने आगे आकर उन्हें मॉम टू बी का शैश पहनाया और फिर उन्होंने प्यारा केक काटा।

Read More: Rajmata Jiteshwari : आखिर कौन मारना चाहता है राजमाता जीतेश्वरी को? शिकायत लेकर पहुंच गईं थाने, पुलिस को सुनाई आपबीती 

वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को perfect__okay_ नामक एक यूजर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा था- उनका रिएक्शन देखिए. वीडियो में क्लास पूरी तरह से सजी हुई है और जैसे ही टीचर कक्षा में प्रवेश करती है, वह दंग रह जाती है कि छात्राओं ने उनके लिए एक पार्टी रखी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MLT ‘2020_24 (@_perfect__okay_)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp