Girlfriend living in live-in relationship took a scary step

लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी ने नहीं मानी बात तो…

लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी ने नहीं मानी बात तो... live-in relationship took a scary step

Edited By: , August 9, 2022 / 11:26 AM IST

Live-in relationship : कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के चरवा थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग किशोरी के साथ शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है, जहां कथित रूप से गांव के ही युवक ने बहला-फुसलाकर शारीरिक संबंध बनाने तथा किशोरी के गर्भवती कर छोड़ दिया। हालाकिं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है।

Read more: जलभराव से रेल यातायात हुई प्रभावित, कई ट्रेनों को किया गया रद्द, इस लिंक पर विजिट कर देखें लिस्ट  

Live-in relationship : दरअसल, एक 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची को डरा-धमकाकर पड़ोसी युवक नाबालिग किशोरी के साथ रेप करता था। इस बात का खुलासा तब हुआ जब बच्ची के पेट में दर्द हुआ। इसके बाद पिता बेटी को लेकर डॉक्टर के पास अल्ट्रासाउंड कराने पहुंचा। अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट के अनुसार बच्ची गर्भवती थी। इसके बाद पिता ने जब बच्ची से इस बारे में पूछा तो उसने बताया कि पड़ोस में रहने वाला शिवमूरत उसके साथ दो माह से लगातार गलत काम कर रहा है। उसने धमकी दी है कि अगर किसी को बताया तो तुम्हारे मां-बाप के साथ तुम्हारी भी हत्या कर देंगे।

जानकारी के अनुसार,अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी शिव मूरत (40) पर गांव की ही एक नाबालिग किशोरी ने बहला-फुसलाकर शारीरिक संबंध बनाने तथा इसके फलस्वरूप गर्भवती हो जाने का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी।

Read more: नाबालिग आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार, दुष्कर्म कर पुलिस को दिया चकमा 

Live-in relationship : उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर चरवा थाने में संबंधित धाराओं में मामला पंजीकृत किया गया और आज अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। सिंह ने बताया कि मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

और भी है बड़ी खबरें…