Good stay babu... after being cheated in love, the young man committed suicide by hanging himself

अच्छे से रहना बाबू… प्यार में धोखा मिलने के बाद युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, मरने से पहले गर्लफ्रेंड को लिखा दो लव लेटर

Good stay babu... after being cheated in love, the young man committed suicide by hanging himself

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : November 2, 2021/6:39 pm IST

रांची। झारखंड की राजधानी रांची में एक युवक ने प्यार में धोखा मिलने पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक की लाश उनके कमरे लटकती मिली। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के पास से दो लेटर बरामद किया है।  युवक ने लिखा है कि इसके लिए दो लोग जिम्मेदार है, एक मेरी बाबू और दूसरा युवक। बहरहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

read more : कोहली के बाद KL Rahul होंगे T20 टीम के कप्तान? New Zealand दौरे से पहले BCCI ले सकती है बड़ा फैसला

मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक का नाम दिनेश है। दिनेश मूल रूप से बिहार के वैशाली जिले के लालगंज का रहने वाला था। वह रांची में अपने बड़े बाई के साथ रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रहा था। उसका मोहल्ले की एक लड़की से प्रेम प्रसंग था। उसी से धोखा मिलने पर उसने खुदकुशी कर ली।

read more : इधर सेमीफाइनल में पहुंची इंग्‍लैंड की टीम, उधर गेंदबाज ने तोड़ दिया दम, शोक की लहर 

युवक ने प्रेम पत्र में लिखा कि हम पागल हैं जो ये प्यार को सच मान बैठे थे। हमको लगा एक जीवन साथी मिल गया है, जो हमको मुसीबत में देखकर उसको भी दर्द होगा। लेकिन यह मेरी गलतफहमी थी। अच्छा से रहना बाबू। हमको भूल कर एक नया जिंदगी शुरू करना। हसीन पलों को दिल में समेटे जा रहा हूं। खुश रहना। हम तुमको न भूल पाएंगे। सॉरी आज तक जो भी बोले उसके लिए माफ कर देना।