government employees behaving like white-collar beggars

सफेदपोश भिखारियों जैसा व्यवहार कर रहा सरकारी कर्मचारियों का एक वर्ग, किया आगाह, इस राज्य के मंत्री का बड़ा बयान

सफेदपोश भिखारियों जैसा व्यवहार कर रहा सरकारी कर्मचारियों का एक वर्ग! government employees behaving like white-collar beggars

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : March 12, 2022/5:40 pm IST

तिरुवनंतपुरम: white-collar beggars केरल के स्थानीय स्वशासन और आबकारी मंत्री एम.वी. गोविंदन ने शनिवार को आम लोगों को दर-दर भटकाने वाले सरकारी कर्मचारियों के एक वर्ग को आड़े हाथों लिया और कहा कि वे ”सफेदपोश भिखारियों” की तरह व्यवहार कर रहे हैं। मंत्री ने यहां आयोजित एक समारोह में सरकारी सेवा में मौजूद लालफीताशाही को लेकर आलोचना की।

Read More: ‘Kumkum Bhagya’ की रिया मेहरा बनी मां, डिलीवरी के बाद अस्पताल में भर्ती हैं पूजा बनर्जी 

white-collar beggars माकपा नेता ने कहा, ”यह एक वास्तविकता है कि समाज को शर्मसार करने वाले कुछ अपमानजनक लोगों का एक समूह इस सरकारी सेवा का हिस्सा है।” मंत्री ने कहा कि ऐसे कर्मचारी ”सफेदपोश भिखारियों” की तरह व्यवहार कर रहे हैं। उन्होंने जनता के कार्यों को लेकर टालमटोल भरा रवैया अपनाने वाले ऐसे अधिकारियों को आगाह भी किया।

Read More: शादी के कुछ ही घंटे के बाद दुल्हे के मोबाइल पर आया दुल्हन का ऐसा वीडियो, देखकर रह गया सन्न, सुहागरात से पहले टूट गया 7 जन्मों का रिश्ता

इससे पहले भी कई मौकों पर गोविंदन ने सरकारी सेवा में लाल फीताशाही और जनता के कार्यों को लेकर उदासीनता दिखाने वाले सरकारी कर्मचारियों को लेकर निशाना साधा था।

Read More: बिना पीएचडी के विश्वविद्यालयों में पढ़ा सकेंगे शिक्षक, यूजीसी ने बनाई ये योजना…देखें 

 
Flowers