Government Jobs: Here for 611 posts of Ayurvedic

सरकारी नौकरीः यहां आयुर्वेदिक चिकित्सकों के लिए 611 पदों पर सीधी भर्ती ऐसे कर सकते हैं आवेदन

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से आयुष विभाग के तहत चिकित्साधिकारी (आयुर्वेद) के 611 पदों पर सीधी भर्ती के लिए आवेदन आज से शुरू होगा। इसके लिए आयोग ने गुरुवार को संक्षिप्त विज्ञापन जारी कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : August 5, 2022/11:12 am IST

UPPSC  Allahabad: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से आयुष विभाग के तहत चिकित्साधिकारी (आयुर्वेद) के 611 पदों पर सीधी भर्ती के लिए आवेदन आज से शुरू होगा। इसके लिए आयोग ने गुरुवार को संक्षिप्त विज्ञापन जारी कर दिया है। आवेदन के साथ आज विस्तृत विज्ञापन भी आयोग की वेबसाइट पर जारी कर दिया जाएगा। ऑनलाइन आवेदन शुल्क बैंक में जमा करने की अंतिम तिथि 2 सितंबर और आवेदन की अंतिम तिथि 5 सितंबर निर्धारित की गई है। आयोग के सचिव जगदीश की ओर से जारी विज्ञाप्ति के अनुसार अभ्यर्थी वेबसाइट पर जाकर विस्तृत विज्ञापन और ऑनलाइन आवेदन के लिए दिए गए निर्देशों का सूक्ष्मता एवं गहनता से अध्ययन कर लें और जिस पद के लिए उनकी अर्हता हो, उसके लिए वेबसाइट पर उपलब्ध निर्देशों के अनुरूप आवदेन करें।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More:शादी का जुनून हो तो ऐसा..! दुल्हन को देखने के लिए बेताब हुआ दूल्हा, कुछ ऐसे अंदाज में निकाली बारात

स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा में 97 फीसदी उपस्थिति
उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से स्टाफ नर्स (पुरुष) मुख्य परीक्षा गुरुवार को हुई। इसमें 97 अभ्यर्थी उपस्थित हुए। स्टाफ नर्स के 558 पदों पर भर्ती के लिए 960 अभ्यर्थी पंजीकृत थे। सचिव जगदीश के अनुसार लखनऊ के दो केंद्रों में सुबह 9.30 से अपराह्न 12.30 तक आयोजित मुख्य परीक्षा में 931 अभ्यर्थी शामिल हुए।

Read More:RBI Repo Rate Hike : कुछ देर में जनता को लगेगा बड़ा झटका, इतनी बढ़ जाएगी लोन की EMI

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें