Anath baccho ko milegi sarkari nokri

बालिग होने पर मिलेगी सरकारी नौकरी, कोरोना में अनाथ हुए बच्चों का सहारा बनेगी सरकार

Anath baccho ko milegi sarkari nokri राजस्थान सरकार का बड़ा ऐलान, कहा- अनाथ बच्चों के बालिग होने पर सरकारी नौकरी देगी सरकार

Edited By :   Modified Date:  February 11, 2023 / 02:49 PM IST, Published Date : February 11, 2023/2:49 pm IST

Anath baccho ko milegi sarkari nokri: जयपुर। हाल ही में राजस्थान का बजट पेश किया गया। राज्य के मुख्यमंत्री और वित्त मंत्री अशोक गहलोत ने सदन में बजट पेश किया। इस दौरान संसद में भारी हंगामा हुआ। भारी हंगामें के बीच गहलोत ने राज्य का बजट पेश किया। इस बार के बजट में सरकार ने हर वर्ग का ध्यान रखा है। साथ ही जनता को काफी राहत देने वाला बजट पेश किया है। इस बजट से आम आदमी को काफी मिलने वाली है। इसी दौरान सरकार ने कोरोना में अनाथ हुए बच्चों के लिए बड़ा फैसला लिया है।

बालिग होने पर मिलेगी सरकारी नौकरी

Anath baccho ko milegi sarkari nokri: सीएम गहलोत ने ऐलान करते हुए बताया कि कोरोना के कारण अनाथ हुए बच्चे-बच्चियों को बालिग होने पर सरकारी नौकरी देने की घोषणा सीएम अशोक गहलोत ने की है। उन्होंने कहा कि आगामी साल में 2 सेट स्कूल यूनिफॉर्म बच्चों को सरकार देगी। इंटरनेशनल राजस्थानी कॉन्क्लेव अगले साल आयोजित होगा, राजस्थान फाउंडेशन करवाएगा। जयपुर में नया एयरकार्गो सेंटर बनाया जाएगा। विश्वकर्मा एमएसएमई टावर स्थापित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- महिलाओं को इस योजना के तहत बचत करने पर मिलेगा जबरदस्त फायदा, दो साल नहीं देना होगा टैक्स

ये भी पढ़ें- जनता को बड़ी राहत! 500 रुपए सिलेंडर और फ्री बिजली, जानें कैसे उठा सकते है इसका फायदा

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें