Governor-CM and other ministers paid tribute to Minister Naba Das

नहीं रहे ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नबा दास, राज्यपाल-सीएम सहित अन्य मंत्रियों ने दी श्रद्धांजलि, आज होगा अंतिम संस्कार

Governor-CM and other ministers paid tribute to Minister Naba Das : राज्यपाल गणेशी लाल और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने श्रद्धांजलि दी।

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 10:04 AM IST, Published Date : January 30, 2023/10:04 am IST

Governor-CM and other ministers paid tribute to Minister Naba Das : भुवनेश्वर। ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नव किशोर दास नहीं रहे। रविवार दोपहर एक कार्यक्रम में शिरकत करने ब्रजराजनगर गए मंत्री नव किशोर दास को एएसआई गोपाल दास ने गोली मार दी थी। उन्हें गंभीर हालत में एयरलिफ्ट कर भुवनेश्वर के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नबा दास को उनके आवास पर राज्यपाल गणेशी लाल और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने श्रद्धांजलि दी। नबा दास का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा।

read more : शीतलहर की चपेट में आया प्रदेश, 5वीं कक्षा तक के स्‍कूल बंद, आदेश जारी


Governor-CM and other ministers paid tribute to Minister Naba Das : पार्थिव शऱीर के अंतिम दर्शन के लिए मंत्री के आवास पर उनके समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं का पहुंचना जारी है। स्वास्थ्य मंत्री नबा दास की फायरिंग में मौत की खबर से पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है। नबा को खोने से पूरा परिवार सदमे में है। निवास पर परिजन अंतिम दर्शन कर रहे हैं। उनके आवास पर अंतिम दर्शन करने के लिए परिजनों की भीड़ उमड़ पड़ी।

read more : Bilaspur CG News : बिलासपुर में 4 घंटे रहेगी बिजली बंद, नागरिकों को करना पड़ सकता है परेशानी का सामना

बता दें कि रविवार रात करीब नौ बजे कैपिटल अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद स्वास्थ्य मंत्री के पार्थिव शरीर को सबसे पहले विधानसभा लाया गया। फिर यहां से उनके आधिकारिक आवास ले जाया गया। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने मंत्री नब दास के दुर्भाग्यपूर्ण निधन पर गहरा सदमा और दुख व्यक्त किया है। ओडिशा सीएमओ की ओऱ से बयान जारी कर कहा गया है कि नबा दास राज्य सरकार और पार्टी दोनों के लिए एक संपत्ति थे। उनकी मृत्यु ओडिशा राज्य के लिए एक बड़ी क्षति है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें