Govt order to shut all School and College Immediately due to Rainfall

सभी स्कूल और कॉलेजों को तत्काल बंद करने का ऐलान, इस चेतावनी के बाद सरकार ने लिया बड़ा फैसला

सभी स्कूल और कॉलेजों को बंद करने का ऐलान, Govt order to shut all School and College Immediately due to Rainfall

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : November 11, 2022/8:34 pm IST

चेन्नईः Govt order to shut all School देश के दक्षिण इलाकों में इन दिनों भारी बारिश का दौर जारी है। बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। तमिलनाडू और पुडुचेरी इससे सबसे ज्यादा प्रभावित है। पुडुचेरी के कई हिस्सों में भारी बारिश के कारण जलभराव हो गया है। बुस्सी रोड, लॉस्पेट ईस्ट कोस्ट रोड, करुवादिकुप्पम और रेनबो नगर और कृष्णा नगर सहित निचले इलाकों में बाढ़ आ गई है। इसी बीच अब सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है। सरकार ने पुडुचेरी और कराईकल में सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश दे है। शनिवार को दोनों जगहों के स्कूल और कॉलेज नहीं खुलेंगे।

Read More : इश्क करने की मिली ऐसी सजा! 5 मर्दों के साथ कर चुकी है ये काम, छठवें के साथ करते ही पहुंच गई जेल 

Govt order to shut all School भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने अपने बुलेटिन में कहा कि श्रीलंका के तट पर दक्षिण-पश्चिम बंगाल की खाड़ी के ऊपर निम्न दबाव क्षेत्र बना हुआ है और अगले 24 घंटों के दौरान इसके और अधिक जोर पकड़ने की आशंका है। इसके 12 नवंबर की सुबह तक उत्तर-पश्चिम की ओर तमिलनाडु-पुडुचेरी तटों की ओर बढ़ने की संभावना है। आईएमडी ने अगले तीन दिनों तक राज्य के कई हिस्सों में भारी से बहुत भारी बारिश का अनुमान जताया है।

Read More : पहले प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, फिर खुद भी छठवीं मंजिल से लगाई छलांग, इस वजह से प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम 

तमिलनाडु में भी भारी बारिश

तमिलनाडु के कई इलाकों में रात भर हुई बारिश शुक्रवार को भी जारी रही। श्रीलंका के तट पर बंगाल की खाड़ी में निम्न दबाव का क्षेत्र बनने से चेन्नई एवं पड़ोसी कांचीपुरम, तिरुवल्लूर और चेंगलपेट जिलों के कई इलाकों में भारी बारिश हुई। बारिश के कारण शहर में कुछ जगहों पर जलजमाव हो गया। रामानाथपुरम, कुड्डालोर, विल्लुपुरम और राज्य में कई तटीय इलाकों में भी बारिश हुई। चेन्नई, चेंगलपेट, कांचीपुरम, तिरुवल्लूर और विल्लुपुरम सहित कई जिलों में स्कूलों और कॉलेजों के लिए छुट्टी घोषित की गई थी।

 
Flowers