Woman Five Husband

इश्क करने की मिली ऐसी सजा! 5 मर्दों के साथ कर चुकी है ये काम, छठवें के साथ करते ही पहुंच गई जेल

Woman Five Husband पांच लोगों से शादी कर चुकी महिला, छठवें से इश्क होते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार पहुंच गई जेल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : November 11, 2022/8:08 pm IST

Woman Five Husband: पति पत्नी का रिश्ता बेहद खास माना जाता है। लेकिन जब इस रिश्तों में खटास आती है तो तलाक जैसी स्थिति भी पैदा हो जाती है। लेकिन दूसरी शादी करने से पहले तलाक लेना जरूरी होता है। जब कोई महिला या पुरुष दूसरी या तीसरी बार शादी करता है तो पहले वाले पार्टनर को तलाक देना जरूरी तभी अगली शादी वैध मानी जाती है। लेकिन ब्रिटेन की एक महिला इन दिनों चर्चा में है। ये महिला पहले ही पांच बार शादी कर चुकी थी।

पांचों पतियों को नहीं दिया था तलाक

Woman Five Husband:महिला के पांच पति थे। हैरानी बाली बात ये है कि उसने अपने पिछले पांचो पति में से एक को भी तलाक नहीं दिया था। इतना ही नहीं वह अब छटवी शादी करने जा रही खि लेकिन जब महिला छठवीं बार शादी का प्लान बना रही थी तभी उसे अरेस्ट कर लिया गया। महिला ब्रिटेन की रहने वाली है। जानकारी के मुताबिक महिला का नाम एमिली होर्ने है। एमिली ने पांच बार शादी की है और उसने पांचों बार अपने पतियों को तलाक नहीं दिया।

हर बार बच जाती थी महिला

Woman Five Husband:बताया जाता है कि उसे कई बार कानूनी केस का सामना करना पड़ा लेकिन वह जेल नहीं गई थी और हर बार बच जा रही थी। लेकिन इस बार जब वह अपने छठवें पार्टनर को डेट कर रही थी तो पकड़ी गई। इस महिला ने अपने किसी भी पति से तलाक नहीं लिया और नई शादियां करती गईं। बिना तलाक लिए शादी करने की वजह से महिला का मामला अदालत में पहुंचा और उसे जेल जाना पड़ा। चौंकाने वाली बात यह है कि उसके छठवें पार्टनर को भी इस धोखे के बारे में पता चल गया। उसने बताया कि अब उन्हें पता चला कि एमिली उन्हें धोखा दे रही है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

Woman Five Husband: उसने यह भी कहा कि गनीमत इस बात की रही कि उसने ब्रेकअप कर लिया वर्ना वह महिला का छठवां पति होता। फिलहाल महिला को बिना तलाक किए इतनी शादियां करने के लिए अरेस्ट कर लिया गया है। उस पर धोखाधड़ी के कई केस बनाए गए हैं। इससे पहले भी एक से ज्यादा पुरुषों से शादी करने के मामले में कुछ साल पहले महिला दोषी पाई गई थी। फ़िलहाल पुलिस ने उसे अरेस्ट कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers