Groom arrived by helicopter to pick up the bride, a crowd gathered to see

दूल्हे ने शादी में किया कुछ ऐसा कि दंग रह गए सभी, देखने के लिए लगी लोगों की भीड़

Groom arrived by helicopter :  मिली जानकारी के अनुसार, पटना के परसा बाजार के सुमेरी निवासी डॉ प्रभात कुमार अपनी शादी में दुल्हन को लेने

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : November 26, 2022/11:58 am IST

पटना : Groom arrived by helicopter : देश में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है। पूरे देश में शादियां हो रही है और कई शादियां ऐसी भी होती है जो चर्चा का विषय बन जाती है। ऐसा ही कुछ देखने मिला बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ में… यहां हुई एक शादी पूरे राज्य में चर्चा का विषय बनी हुई है। यहां दूल्हे ने कुछ ऐसा कर दिया की सभी लोग उसकी तारीफ़ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : वरुण धवन को लगा तगड़ा झटका, दृश्यम 2 ने भेड़िया को कहीं का नहीं छोड़ा… 

हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा

Groom arrived by helicopter :  मिली जानकारी के अनुसार, पटना के परसा बाजार के सुमेरी निवासी डॉ प्रभात कुमार अपनी शादी में दुल्हन को लेने फुलवारी इलाके के करोड़ी चक मित्रमंडल कॉलोनी हेलीकॉप्टर से पहुंचे तो उसे देखने वालों का मजमा लग गया। डॉ प्रभात के पिता रामनंदन सिंह किसान थे जिनकी कुछ समय पहले ही मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि किसान रामनंदन का शुरू से सपना था कि वह बेटे की शादी में अपनी बहू को लेने के लिए हेलीकॉप्टर से पत्नी व बेटे को साथ लेकर जाएंगे। लेकिन सपना पूरा होने के पहले ही उनकी मृत्यु हो गई। अब बेटे ने पिता के इस सपने को पूरा किया है।

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी की यात्रा के दौरान सामने न आने पाए नेताओं की कलह, पार्टी ने इस नेता को भेजा राजस्थान

बेटे ने पूरा किया स्व. पिता का सपना

Groom arrived by helicopter :  दूल्हे राजा डॉक्टर प्रभात कुमार ने बताया कि उनके पिता रामनंदन सिंह अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनका सपना था कि वह अपनी पत्नी उर्मिला देवी को हेलीकॉप्टर से लेकर बेटे की बारात जाएं और दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेकर आएं। पिता का यह सपना तो पूरा हो गया लेकिन पिता इसे देखने के लिए नहीं हैं, इस बात का बेटे को बेहद मलाल था और वह भावुक थे।

यह भी पढ़ें : December School Holiday 2022: दिसंबर में इतने दिन बंद रहेंगे सभी स्कूल, यहां देखें छुट्टियों की लिस्ट 

एक दिन के लिए 20 लाख रुपये में बुक किया था हेलीकॉप्टर

Groom arrived by helicopter :  डॉ प्रभात कुमार ने बताया कि वह लोग परसा सुमेरी टोला के रहने वाले हैं। उनके पिता किसान थे। उनके बड़े भाई संजीव कुमार व्यापारी हैं। उनका अंडा उत्पादन, रियल एस्टेट एवं फार्म हाउस है। दोनों भाइयों ने दिल्ली से 20 लाख रुपये में 24 घंटे के लिए हेलीकॉप्टर बुक कराया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें