Groom runs away before marriage, makes strange excuse

सात फेरे लेने से पहले शादी के मंडप से अचानक फरार हो गया दूल्हा, बनाया ऐसा बहाना.. जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

सात फेरे लेने से पहले शादी के मंडप से अचानक फरार हो गया दूल्हाः Groom runs away before marriage, makes strange excuse

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : June 7, 2022/5:32 pm IST

रोहतासःGroom runs away before marriage बिहार के रोहताससे एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां जयमाल के बाद दूल्हा अजीबो-गरीब बहाना बनाकर फरार हो गया। काफी देर बाद दूल्हा नहीं लौटा तो लोगों ने खोजबीन शुरू की। तब पता चला कि लड़का बाइक से भाग निकला है। हालांकि अभी तक यह मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा है। बिना शादी रचाए दूल्हे के भागने की सूचना इलाके में आग की तरह फैल गई। इसके बाद लड़की वालों ने दूल्हे की गाड़ी सहित कुछ अन्य वाहन व टेंट-शामियाना को अपने कब्जे में ले लिया।

Read more :  Women’s ODI Rankings: वनडे रैंकिंग में मिताली राज पहुंची सातवें स्थान पर, स्मृति मंधाना 9वें स्थान पर बरकरार

Groom runs away before marriage बताया जा रहा है कि खलसापुर निवासी नंदजी यादव की पुत्री की बारात बक्सर जिले के राजपुर थानांतर्गत हरपुर से आई थी। द्वार पूजा के बाद जयमाल भी उत्साह के साथ संपन्न हुआ। इसी बीच दूल्हे ने कहा कि उसे पेशाब जाना है। परिजनों के साथ फोटो खींचे जाने के दौरान कुछ देर तक लड़के को रुकना पड़ा। फिर उसने कहा कि अब काफी देर हो गई है, और रुका तो मुश्किल होगी। इस पर बरातियों ने कहा कि तुरंत जाओ और जल्दी आओ। लड़का पेशाब जाने के बहाने जयमाल की रस्म के दौरान निकला और बाइक से फरार हो गया।

Read more : सर्दी-जुकाम, कफ और दर्द की 16 दवाओं के लिए नहीं लेनी पड़ेगी डॉक्टर की सलाह, ओटीसी श्रेणी में रखने की तैयारी

टेंट वाले ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि लड़के के भागने के बाद लड़की पक्ष ने उनका सामान कब्जे में ले लिया। लड़का किस कारण से भागा है? इस बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है। ऐसा प्रतीत होता है कि दूल्हा शादी के लिए राजी नहीं था। बहरहाल लड़की वालों ने दूल्हे की गाड़ी सहित कुछ अन्य वाहन व टेंट-शामियाना को अपने कब्जे में ले लिया। वधू पक्ष के लोग उपहार वापस करने की मांग करते रहे।

 
Flowers