Groom Runs Away to Seen Bride when Comes First Time in-laws House

शादी के बाद पहली बार ससुराल पहुंची दुल्हन, पत्नी को देखते ही भागा दूल्हा, जानिए क्या है माजरा

शादी के बाद पहली बार ससुराल पहुंची दुल्हन, पत्नी को देखते ही भागा दूल्हा,! Groom Runs Away to Seen Bride when She Comes in-laws House

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : February 20, 2022/7:02 pm IST

गोड्डा: Groom Runs Away to Seen Bride  झारखंड के गोड्डा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल एक युवक ने पहले लव मैरिज करने के बाद अपनी पत्नी को मायके में ही छोड़ दिया था, लेकिन 8 महीने बाद पत्नी ससुराल में आ धमकी। वहीं, पत्नी को घर के सामने देखकर पति फरार हो गया। इसके बाद बौखलाई पत्नी अपने ससुराल के घर के सामने मोर्चा खोल दिया और धरने पर बैठ गई। माजरा देखकर धीरे-धीरे पूरा गांव वहां जमा हो गया।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Groom Runs Away to Seen Bride पूछताछ के दौरान लड़की ने पुलिस को बताया कि उसने कन्हवारा गांव के हरि राम साह से तकरीबन 8 माह पूर्व प्रेम विवाह किया था। लेकिन विवाह के बाद उसका पति हरि राम उसे अपने घर ले जाने से टालमटोल करने लगा। टालते-टालते आठ माह बीत गए फिर दुल्हन ने खुद ही ससुराल जाने का फैसला किया और अपने परिजनों के साथ पहुंच गई। लेकिन ससुराल वालों ने उसे घर में घुसने नहीं दिया, फिर वो ससुराल के बाहर धरने पर बैठ गई। नई नवेली दुल्हन को धरने पर बैठा देख गांव के लोग जमा हो गए और अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगे।

Read More: महाशिवरात्रि पर इन 5 राशि वालों की चमकेगी किस्मत, बरसेगी भगवान भोलेनाथ की कृपा 

दुल्हन का कहना है कि उसने कई बार ससुरालवालों वजह जानने की कोशिश की, लेकिन उसे कभी कुछ साफ नहीं बताया गया। कथित रूप से लड़के के परिजन दुल्हन को अपने साथ नहीं रखना चाहते थे। इस दौरान किसी ने पुलिस को फोन कर इस मामले की सूचना दी। लड़की को समझाने की कोशिश की फिर उसे थाने ले गई। घटना के बारे में गोड्डा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आनंद मोहन सिंह ने बताया की युवती ने केस करने से इनकार कर दिया है। वो राजी खुशी के साथ अपने ससुराल जाना चाहती है।

Read More: ‘जय जोहार संगवारी हो…अउ बताओ…सब बने बने’ केन्या से आई पर्यटक को भा गई छत्तीसगढ़ी

वहीं, ससुराल पक्ष दुल्हन को रखने के लिए तैयार नहीं है, इसकी वजह को जानने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने लड़के हरि राम साह के घरवालों को थाने बुलाया है। इसके अलावा लड़के को भी थाने आने के लिए कहा। हालांकि, लड़का थाने नहीं आया. लड़का अपने घर से भी भागा हुआ है। वहीं, पुलिस ने बताया कि दुल्हन ने पति के खिलाफ लिखित शिकायत करने से इनकार कर दिया। इसके बाद दुल्हन अपने मायके चली गई।

Read More: नेशनल पार्क में कपल बाघ-बाघिन का वीडियो वायरल, फिर शावकों की किलकारी से गूंजेगा कान्हा 

 
Flowers