नेशनल पार्क में कपल बाघ-बाघिन का वीडियो वायरल, फिर शावकों की किलकारी से गूंजेगा कान्हा |

नेशनल पार्क में कपल बाघ-बाघिन का वीडियो वायरल, फिर शावकों की किलकारी से गूंजेगा कान्हा

मंडला जिले के कान्हा नेशनल पार्क से एक कपल बाघ-बाघिन का वीडियो वायरल हुआ है...यह वीडियो दीवान बहरा मेल और धावा झंडी फीमेल का है....वीडियो में दोनो एक साथ जंगल की सैर करते हुए नजर आ रहे है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : February 20, 2022/5:47 pm IST

मंडला। Video of couple tiger-tigress: मंडला जिले के कान्हा नेशनल पार्क से एक कपल बाघ-बाघिन का वीडियो वायरल हुआ है…यह वीडियो दीवान बहरा मेल और धावा झंडी फीमेल का है….वीडियो में दोनो एक साथ जंगल की सैर करते हुए नजर आ रहे है…..दोनों एक कपल्स की तरह काफी देर तक एक साथ घूमते हैं….फिर दीवान बेहरा मेल और धावा झंडी फीमेल साथ में मैटिंग करते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: ‘फॉल्स फ्लैग हमला’ क्या है, क्या रूस सूचना युग में ऐसा कर सकता है?

बताया जा रहा है कि धावा झंडी फीमेल ने करीब ढाई साल पहले 4 बच्चों को जन्म दिया था….जो बच्चे अब वयस्क हो गए हैं…. जिसके चलते मा धावा झंडी बाघिन ने उनको छोड़ दिया है …..अब फिर से धावा झंडी बाघिन बच्चों को जन्म देने की तैयारी कर रही है…..जिससे एक बार फिर शावकों की किलकारी से कान्हा गूंज उठेगा।

ये भी पढ़ें: फेडरल बैंक की अनुषंगी ने सेबी के पास आईपीओ दस्तावेज जमा कराए

आपको बता दे ये वही धवा झंड़ी फीमेल है…. जो देश विदेश के पर्यटकों में “डीजे” के नाम से है प्रसिद्ध है….कपल्स बाघ बाघिन को एक साथ घूमते और मेटिंग करते देख पर्यटकों ने इस अद्भुत नजारे को अपने कैमरे में कैद कर लिया है…..यह वायरल वीडियो किसली जोन का बताया जा रहा है……ऐसे में एक बार फिर मध्य प्रदेश को टाइगर स्टेट का दर्जा मिल सकता है।