Groom started crying after seeing the face of the bride

दुल्हन को देखकर शादी के मंडप पर ही जोर-जोर से रोने लगा दूल्हा, नजारा देख मेहमान भी रह गए दंग, जानिए पूरा माजरा

groom started crying after seeing the face of the bride

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : March 7, 2022/4:54 pm IST

नई दिल्लीः groom started crying भारत में शादियों की सीजन की शुरूआत हो चुकी है। शादी से संबंधित खबरों के साथ साथ कई फोटो और वीडियो वायरल हो रहा है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन को देकर दूल्हा अचानक रोने लग जाता है। उसे देखकर शादी में आए मेहमान भी इमोशनल हो जाते हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

groom started crying वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर सज-धज कर दूल्हा खड़ा होता है और तभी दुल्हन वरमाला रस्म के लिए एंट्री करती है। दुल्हन को देखने ही दूल्हा अचानक से इमोशनल हो जाता है और फूट-फूटकर रोने लग जाता है। उसे देखकर शादी में आए मेहमान भी इमोशनल हो जाते हैं। दुल्हन स्टेज पर आने से पहले काफी डांस करती है। शादी में आए मेहमान उसे ही देखते रह जाते हैं। दुल्हन ने मॉन्टी सिंह के ‘रिंग सेरेमनी’ सॉन्ग पर जबरदस्त डांस किया।

Read more :  लोगों ने मनाया ‘गार्डन’ का जन्मदिन, देश के सबसे स्वच्छ शहर में एक बगीचा ऐसा भी 

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को bridal_lehenga_designn नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘जिस प्यार करने वाले से आप शादी करते हैं, उससे खुशियां भी मिलती हैं। किसी को टैग करें।’ सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया। इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।