Group admin will be more powerful now! This great feature is coming

ग्रुप एडमिन अब और होगा पॉवरफूल! Whatsapp पर आ रहा है ये शानदार फीचर, जानिए

Group admin will be more powerful now! This great feature is coming on Whatsapp, know

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : August 23, 2022/7:13 pm IST

great feature is coming on Whatsapp: दिल्ली : वॉट्सऐप लगातार अपने यूजर के लिए कुछ न कुछ नया जरूर लेकर आता है। हाल ही में वॉट्सऐप एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जिसमे अगर आपसे कोई मैसेज गलती से डिलीट हो जाए तो उसे रिकवर किया जा सकेगा। हालांकि अभी इस फीचर को कंपनी ने WhatsApp iOS बीटा यूजर्स के लिए उपलब्ध करवाया है। आपको बता दे कि इस फीचर में एक अनडू ऑप्शन मिलेगा, जिससे डिलीट मैसेज को देखा जा सकेगा। वही कहा जा रहा है ये सुविधा जल्द ही सभी यूजर के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा।

यह भी पढ़े: Google Chrome यूजर्स के लिए सरकार की चेतावनी ! जल्द कर लें ये काम नहीं तो उठाना पड़ सकता है बड़ा नुकसान

अब डिलीट मैसेज को भी देख सकेंगे यूजर

great feature is coming on Whatsapp: इसको लेकर वॉट्सऐप के नए फीचर्स पर नजर रखने वाली साइट WABetaInfo ने रिपोर्ट किया है. अगर आप ग्रुप एडमिन हैं और आपको ये फीचर अभी नहीं मिला है। तो आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। क्योकि आने वाले समय में सभी यूजर्स के लिए यह फीचर उपलब्ध करवा दिया जाएगा। इस फीचर को काफी ज्यादा यूजफुल बताया गया है. वही इस फीचर के अनुसार अगर वॉट्सऐप एडमिन किसी दूसरे के भेजे मैसेज को डिलीट करेंगे तो ग्रुप के बाकी मेंबर्स को इसके बारे में दिखा जाएगा. हालांकि यह फीचर अभी सेलेक्टेड बीटा यूजर्स के लिए उपलब्ध करवाया गया है।

यह भी पढ़े:पुलिस को अपशब्द कहने, चोरी करने, नशीला पदार्थ रखने पर भारतीय मूल के सिंगापुरी नागरिक को कारावास

बिना चैट लिस्ट खोले अब यूजर देख सकेंगे स्टोरी

great feature is coming on Whatsapp: इसी के साथ साथ वॉट्सऐप एक और खास फीचर पर काम कर रहा है। जिसमे यूजर्स चैट लिस्ट कि स्टोरी को बिना स्टेटस सेक्शन में जाए ही स्टेटस को देख पाएगे। इस फीचर को भी कंपनी जल्द सभी के लिए जारी कर सकती है। कंपनी लगातार अपने यूजर को बेहतर सेवा देने के लिए हमेशा नय फीचर कि खोज करती है और उसे ज्यादा बेहतर बनने में काम करती ही रहती है।