गुजरात में भाजपा के दो पार्षद सहित चार के खिलाफ रिश्वत लेने का मामला दर्ज | Gujarat registers bribery case against four including two BJP corporators

गुजरात में भाजपा के दो पार्षद सहित चार के खिलाफ रिश्वत लेने का मामला दर्ज

गुजरात में भाजपा के दो पार्षद सहित चार के खिलाफ रिश्वत लेने का मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : July 2, 2021/8:31 am IST

अहमदाबाद, दो जुलाई (भाषा) गुजरात के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने अहमदाबाद जिले में वीरांगम नगर निगम में भाजपा के दो पार्षद, एक महिला पार्षद के पति और एक नाबालिग लड़के के खिलाफ रिश्वत लेने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

अधिकारी ने बताया कि पार्षद अजय ठाकोर, अनिल पटेल तथा पार्षद कंचन ठाकोर के पति रतिलाल और एक नाबालिग लड़के के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एक ठेकेदार की शिकायत के बाद एसीबी ने वीरांगम के बाहरी इलाके में एक फार्महाउस पर जाल बिछाया और पार्षद अजय ठाकुर और नाबालिग को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा।

एजेंसी की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, ठेकेदार को राज्य सरकार की एक योजना के तहत तालाब से गाद निकालने का कार्य सौंपा गया था। ठेकेदार ने आरोप लगाया है कि पार्षदों और रतिलाल ठाकोर ने उन्हें काम करने देने के लिए 10,000 रुपये की मांग की थी। इससे पहले ही ठेकेदार ने अनिल पटेल को दस हजार रुपये का एक फोन दिया था, लेकिन फिर तीनों ने कुल 20 हजार रुपये की मांग की।

इसके बाद शिकायतकर्ता ने आरोपी के साथ अपनी बातचीत के ‘ऑडियो क्लिप’ को एसीबी को दिया, जिसके बाद एक जाल बिछाया गया और दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

भाषा निहारिका अनूप

अनूप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)