Gujarat Weathar Update

गुजरात के सभी जिलों में बारिश का कहर! अगले 5 दिनों तक भारी बारिश की आशंका, मौसम विभाग ने किया अलर्ट

Gujarat Weathar Update : गुजरात में अगले पांच दिन में कई इलाकों में भारी से बहुत भारी बारिश होने का अनुमान है।

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2023 / 10:17 PM IST, Published Date : June 27, 2023/8:28 pm IST

Gujarat Weathar Update : अहमदाबाद। दक्षिण पश्चिम मानसून मंगलवार को पूरे गुजरात में पहुंच चुका है और अगले पांच दिन में कई इलाकों में भारी से बहुत भारी बारिश होने का अनुमान है। भारत मौसम विज्ञान विभाग ने यह जानकारी दी। IMD ने कहा दक्षिण पश्चिम मानसून उत्तरी अरब सागर के अधिकतर भागों, गुजरात के शेष हिस्सों में आगे बढ़ा है और आज यह पूरे गुजरात में पहुंच चुका है।

read more : सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली के बारे में ये क्या बोल गए वीरेंद्र सहवाग, सुनकर फैंस हो गए हैरान…. 

Gujarat Weathar Update : अधिकारियों ने कहा कि दक्षिण गुजरात के नवसारी और वलसाड जिलों में अगले तीन दिन के दौरान बहुत भारी बारिश होने का अनुमान है, लिहाजा इन जिलों के लिए “रेड अलर्ट” जारी किया गया है। सरकार ने एक बयान में कहा कि भारी बारिश की चेतावनी के बीच, राज्य के मौसम निगरानी समूह ने मानसून की स्थिति और उसकी तैयारियों की समीक्षा की।

read more : 29 जून को हिंसा प्रभावित मणिपुर के दौरे पर जाएंगे राहुल गांधी, राहत शिविरों में लोगों से मुलाकात कर जानेंगे हाल 

Gujarat Weathar Update : मौसम विभाग ने दक्षिण गुजरात के नवसारी व वलसाड जिलों और केंद्र शासित प्रदेश दमन और दादर नगर हवेली के लिए  रेड अलर्ट जारी किया है। आईएमडी ने कहा कि अगले तीन दिन के दौरान दक्षिण व उत्तर गुजरात और सौराष्ट्र के जिलों में भारी से बहुत भारी वर्षा होने का अनुमान है। मानसून ने रविवार को गुजरात में दस्तक दी थी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें