गुरुग्राम : नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में युवक न्यायिक हिरासत में |

गुरुग्राम : नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में युवक न्यायिक हिरासत में

गुरुग्राम : नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में युवक न्यायिक हिरासत में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : September 3, 2022/8:26 pm IST

गुरुग्राम, तीन सितंबर (भाषा) गुरुग्राम में नाबालिग से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार 19-वर्षीय एक व्यक्ति को शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

चौदह-वर्षीय बच्ची के पिता द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत के मुताबिक, आरोपी शिवा (19) ने 30 अगस्त को उनकी बेटी को गांव के चौपाल के पास बुलाया और उससे दुष्कर्म किया।

बच्ची के पिता ने कहा, ”एक सितंबर की रात को मेरी बेटी ने मुझे बताया कि आरोपी ने उससे दुष्कर्म किया। आरोपी ने उसे फोन कर चौपाल के पास मिलने के लिए बुलाया और कुछ नशीला पदार्थ देने के बाद उसका यौन उत्पीड़न किया।”

उन्होंने बताया, ‘‘इसके बाद मैं अपनी बेटी के साथ पुलिस के पास गया और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। शिकायत मिलने के बाद पीड़िता की चिकित्सकीय जांच में दुष्कर्म की पुष्टि की गई। ’’

पुलिस ने खेड़की दौला थाने में आरोपी के खिलाफ पोक्सो (बच्चों का यौन शोषण से संरक्षण अधिनियम) की धारा-चार और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा-328 (नशीली वस्तु से हानि पहुंचाना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खेरकी दौला पुलिस थाना प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र सिंह ने कहा, ”गिरफ्तार आरोपी मानेसर की एक कंपनी में काम करता था। उसने आरोप स्वीकार कर लिया। उसे शनिवार को शहर की एक अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया।”

भाषा फाल्गुनी माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)