Hajipur police busted prostitution racket in city hotels

Sex Racket : शहर के होटलों में सजा था जिस्म का बाजार, पुलिस की दबिश, 27 महिला-पुरुष आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

शहर के होटलों में सजा था जिस्म का बाजार, पुलिस की दबिश, Hajipur police busted prostitution racket in city hotels

Edited By :   Modified Date:  June 13, 2024 / 06:52 PM IST, Published Date : June 13, 2024/6:52 pm IST

पटनाः Hajipur police busted Sex Racket लाख कोशिशों के बाद भी देश के अलग-अलग हिस्सों में देह व्यापार के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कहीं होटल तो कहीं स्पा सेंटर्स की आड़ में ये अनैतिक काम संचालित होता है। पुलिस भी इन लोगों पर लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी बीच अब बिहार के हाजीपुर में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने अलग-अलग चार होटलों में छापेमारी कर कुल 27 महिलाओं और पुरुषों को गिरफ्तार किया है। सभी लोगों को पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है। मौके से पुलिस ने कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More : Bombay High Court : बॉम्बे हाईकोर्ट ने PFI सदस्यों को जमानत देने से किया इनकार, कहा- ‘भारत को इस्लामी राष्ट्र बनाने की रची थी साजिश’ 

Hajipur police busted Sex Racket दरअसल, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नगर थाना क्षेत्र में हाजीपुर स्टेशन के समीप कुछ होटलों में उसके मालिक, मैनेजर एवं अन्य कर्मी होटल व्यवसाय की आड़ में बाहर से महिलाओं एवं लड़कियों को लाकर देह व्यापार एवं वेश्यावृत्ति का धंधा आर्थिक लाभ के उद्देश्य से करा रहे हैं। इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए हाजीपुर स्टेशन स्थित चार आवासीय होटलों में छापेमारी अभियान चलाया। छापेमारी के दौरान इन होटलों में कुल 11 पुरुष और 15 महिलाएं आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। उनके पास से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किये गए हैं। इसमें शामिल होटल के एक मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया है।

Read More : Weather Update: रेड अलर्ट! भारी बारिश से नदी उफान पर, कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात… 

इस मामले में नगर थाने में प्राथमिकी कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। फरार होटल मालिक एवं कर्मियों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है। इस मामले में नगर थाने में प्राथमिकी कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। फरार होटल मालिक एवं कर्मियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp