हिरासत में लिए गए कट्टर हिंदूवादी BJP विधायक, कुर्बानी को लेकर तनाव के बीच आयी बड़ी खबर |

हिरासत में लिए गए कट्टर हिंदूवादी BJP विधायक, कुर्बानी को लेकर तनाव के बीच आयी बड़ी खबर

BJP MLA T raja taken into custody: कुर्बानी को लेकर तनाव के बीच मेडक जा रहे भाजपा नेता राजा सिंह को रविवार को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (आरजीआईए) पर हिरासत में लिया गया। टी राजा सिंह मेडक में बीजेपी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के लिए जा रहे थे।

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2024 / 11:14 PM IST, Published Date : June 16, 2024/11:11 pm IST

नई दिल्ली: BJP MLA T raja taken into custody: तेलंगाना जा रहे बीजेपी विधायक टी राजा सिंह को हाउस अरेस्ट कर लिया गया है। बीजेपी विधायक टी. राजा सिंह ने कहा कि, कल मेडक में कुछ गुंडों ने गोरक्षकों पर हमला किया। मेडक पुलिस ने हमलावरों का एकतरफा समर्थन किया है। सभी भाजपा और भाजयुमो कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि हमलावर खुलेआम घूम रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया में जानकारी दी है कि निगरानीकर्ताओं को शनिवार को बकरीद पर कुर्बानी के लिए खरीदी गई 100 गायों और 70 बछड़ों के बारे में जानकारी मिली थी।

कुर्बानी को लेकर तनाव के बीच मेडक जा रहे भाजपा नेता राजा सिंह को रविवार को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (आरजीआईए) पर हिरासत में लिया गया। टी राजा सिंह मेडक में बीजेपी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के लिए जा रहे थे। लेकिन उन्हें पुलिस ने रोका और नजरबंद कर दिया। बीजेपी नेता ने खुद सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है।

गुंडों ने गोरक्षकों पर हमला किया

बीजेपी विधायक टी. राजा सिंह ने कहा कि, कल मेडक में कुछ गुंडों ने गोरक्षकों पर उस समय हमला किया जब वे गोरक्षा कर रहे थे। मेडक पुलिस ने हमलावरों का एकतरफा समर्थन किया है। सभी भाजपा और भाजयुमो कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि हमलावर खुलेआम घूम रहे हैं। आज, मैंने अस्पताल का दौरा किया और उन गोरक्षकों से मुलाकात की जिन पर गुंडों ने हमला किया और उन्हें घायल कर दिया।

हालांकि पुलिस की ओर से कहा गया कि, टी राजा सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया, वह आज मुंबई से शमशाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचे, जहां भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए मेडक की यात्रा के सिलसिले में उनका पुलिस से सामना हुआ। इसके बाद उन्होंने मेडक में घायल बीजेपी कार्यकर्ता से मुलाकात की और अब वापस हैदराबाद स्थित अपने आवास पर लौट रहे हैं।

read more: गोवा में एक करोड़ के पार पहुंची पर्यटकों की संख्या, मानसून में भी बढ़ रही आमद:मंत्री

read more: Shivraj Singh Chouhan News:कृषि मंत्री बनने के बाद पहली बार Delhi से Bhopal के लिए रवाना हुए Shivraj

 
Flowers