Haryanvi singer Divya murdered, police recovered buried body

हरियाणवी सिंगर दिव्या की हत्या, पुलिस ने बरामद किया दफनाया हुआ शव, 11 मई से थी लापता

Haryanvi singer Divya murdered : सिंगर संगीता उर्फ दिव्या इंदौरा 11 मई से लापता थी। पुलिस सिंगर की तलाश में जुटी हुई थी इस पुलिस ने शव बरामद किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : May 24, 2022/8:03 am IST

नई दिल्ली। Haryanvi singer Divya murdered :  मशहूर हरियाणवी सिंगर और एक्ट्रेस संगीता उर्फ दिव्या इंदौरा हत्या का खौफनाक खुलासा हुआ है। पुलिस ने जमीन में दफनाया हुआ सिंगर का शव बरामद किया है। बता दें कि सिंगर संगीता उर्फ दिव्या इंदौरा 11 मई से लापता थी। पुलिस सिंगर की तलाश में जुटी हुई थी इस पुलिस ने शव बरामद किया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: बीजेपी पर बरसे सीएम बघेल, बोले – जीरम पर अड़ंगा लगा रही भाजपा, राज्य के नेता इस मसले पर कोर्ट चले जाते है…

Haryanvi singer Divya murdered  :  पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को ​परिजनों के हवाले कर दिया। वहीं जांच में रोहित नाम के एक युवक का नाम सामने आया है जो महम के पास एक होटल में संगीता के साथ खाना खाते देखा गया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: विकास और निर्माणकार्य के लिए करीब 200 से अधिक पेंड़ों की बलि देने की तैयारी, विरोध में उतरे पर्यावरणविद 

Haryanvi singer Divya murdered  : इधर संगीता के परिजनों ने पुलिस कार्रवाई का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि अगर समय रहते पुलिस कार्रवाई करती तो उसकी बेटी बच सकती थी। परिजनों ने संगीता के साथ काम करने वाले दो लोगों पर हत्या कर शव को दफनाने का आरोप लगाया है। फिलहाल, पुलिस हत्या और अपहरण से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: कटेकल्याण गांव पहुंचे सीएम बघेल, मां दंतेश्वरी का लिया आशीर्वाद, 67 देवगुडियों का किया लोकार्पण…

 

Haryanvi singer Divya murdered, Singer Murder, Actress Murder, crime news, National crime news, hindi news, Haryanvi singer Divya murdered, police recovered buried body

 
Flowers