Head constable committed suicide in police station

थाने में इस हालत में मिला हेड कांस्टेबल, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

थाने में इस हालत में मिला हेड कांस्टेबल, देखकर पुलिस भी रह गई दंग! Head constable committed suicide in police station

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : August 29, 2022/9:09 pm IST

नयी दिल्ली: Head constable committed suicide दिल्ली पुलिस के 33 वर्षीय एक हेड कांस्टेबल ने सोमवार को एक पुलिस थाने में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। मृतक हेड कांस्टेबल की पहचान राहुल त्यागी के रूप में की गयी है। राहुल त्यागी ने चांदनी महल थाने के अंदर एक बैरक की छत से बेडशीट का इस्तेमाल कर फांसी लगा ली। राहुल के पिता ने कई फोन कॉल का जवाब नहीं मिलने पर एक पुलिसकर्मी को इसकी सूचना दी।

Read More: CM भूपेश बघेल बोले- BJP अपना देखें, कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र है… कौशिक के बयान पर कही ये बात

Head constable committed suicide पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार थाने के कुछ कर्मी बैरक पहुंचे तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है। जब राहुल त्यागी ने उनकी कॉल का जवाब नहीं दिया, तो उन्होंने दरवाजा तोड़ा और उन्हें छत से लटका हुआ पाया। राहुल को तत्काल पुलिस वाहन में एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Read More: मॉल में नमाज पढ़ने के बाद बवाल, अब प्रबंधन ने लिया ये बड़ा फैसला

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। राहुल त्यागी मार्च 2021 से मध्य जिले के चांदनी महल थाने में तैनात थे। वह शाहदरा के पूर्वी बाबरपुर में अपनी पत्नी, दो बेटों और पिता के साथ रहते थे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक