CM Bhupesh Baghel says BJP see itself, there is internal democracy in Congres

CM भूपेश बघेल बोले- BJP अपना देखें, कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र है… कौशिक के बयान पर कही ये बात

CM भूपेश बघेल बोले- BJP अपना देखें, कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र है... कौशिक के बयान पर कही ये बात, CM Bhupesh Baghel

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : August 29, 2022/5:38 pm IST

रायपुर। CM Bhupesh Baghel News : कांग्रेस में संगठन चुनाव को लेकर सामने आए पूर्व नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के बयान पर मुख्यमंत्री ने पलटवार किया है। सीएम बघेल ने हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी अपना देखें, कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र है।

यह भी पढ़ेंः ‘गवाह प्रोटेक्शन एक्ट’ अब सवाल ही नहीं उठता कि गवाह पलट जाए या कोर्ट तक न पहुंचे, जानिए क्या है ये नया एक्ट

सीएम ने धरमलाल कौशिश को नेता प्रतिपक्ष के पद से हटाने के मामले में भी बयान दिया है। कहा कि धरमलाल खुद बताए कि उन्हें किस प्रक्रिया से हटाया गया। बीजेपी ने अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष को हटा दिए। फिर भी बीजेपी नेता लोकतंत्र की दुहाई दे रहे हैं।

नक्सलवाद के मुद्दे पर सीएम बघेल ने कही ये बात

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज नक्सलवाद के मुद्दे पर फिर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में नक्सलवाद चरम पर था। 5 साल केंद्र -राज्य में बीजेपी की सरकार थी। फिर चुटकी बजाकर नक्सलवाद खत्म क्यों नहीं किए? हमारी सरकार में नक्सलवाद पीछे हटा है।

यह भी पढ़ेंः  त्योहारी सीजन में कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, सरकार ने बोनस देने का किया ऐलान, 13 लाख कर्मचारियों को मिलेगा फायदा 

सरकारी स्कूल भवनों की मरम्मत के लिए 500 करोड़ रुपए स्वीकृत

भारी बारिश के चलते प्रदेश के कई सरकारी स्कूल जर्जर हालत में है। लगातार मामले सामने आने के बाद आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मरम्मत के निर्देश दिए हैं। वहीं इसके लिए 500 करोड़ रुपए की राशि स्वीकृत की है। सीएम बघेल ने सरकारी स्कूल भवनों की दशा सुधारने के लिए मुख्य सचिव को निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ेंः स्कूल बच्चों से भरी बस पलटी, मची चीख पुकार, जानिए कैसे हुआ हादसा

और भी है बड़ी खबरें…