Heavy collision between a car and a truck, seven people died in two road accidents, two are in critical condition

 कार और ट्रक के बीच जबरदस्त भिडंत, दो सड़क हादसों में सात लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

Heavy collision between a car and a truck, seven people died in two road accidents, two are in critical condition

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : October 5, 2021/3:42 am IST

collision between a car and a truck : सासाराम-कटिहार (भाषा) : बिहार के रोहतास और कटिहार जिले में अलग-अलग सड़क हादसे में कम से कम सात लोगों की मौत हो गयी । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि रोहतास जिले के चेनारी थाने के सबरबाद गांव के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर रविवार की देर रात एक कार, एक ट्रक से टकरा गयी जिससे कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया ।

read more : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लखनऊ एयरपोर्ट में धरने पर बैठे, सीएम को बाहर जाने से रोका जा रहा

पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने मंगलवार को बताया कि मृतकों में सासाराम निवासी गोपाल प्रसाद, उनके भाई कृष्णा कुमार (45) तथा दो अन्य व्यक्ति दिवाकर कुमार एवं अशोक कुमार शामिल हैं । उन्होंने बताया कि इस हादसे में गंभीर रूप से घायल पेनार निवासी गोरख नाथ प्रसाद को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी भेजा गया है।

read more : बलवीर गिरि को मिली बाघंबरी मठ की जिम्मेदारी, वसीयत में महंत नरेंद्र गिरि ने लिखा था नाम

इस बीच, पुलिस ने बताया कि प्रदेश के कटिहार जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर सोमवार की देर रात्रि एक कार और एक ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गयी जिससे कार सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि एक अन्य व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया ।

read more : लखीमपुर खीरी की घटना पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का बयान, बोले- मेरे बेटे की हो गई होती हत्या

कोढ़ा थानाध्यक्ष रूपक रंजन सिंह ने मंगलवार को बताया कि मृतकों में राम प्रसाद, सुनील कुमार और विकास कुमार शामिल हैं । उन्होंने बताया कि इस हादसे में घायल रवि चौधरी को इलाज के लिए तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया गया है ।

 
Flowers