Rajasthan Weather Latest Update

Weather Update : प्रदेश के कई जिलों में झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने किया अलर्ट

Rajasthan Weather Latest Update: राजस्थान के कुछ हिस्सों में पिछले 24 घंटों के दौरान हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश हुई है।

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 04:56 PM IST, Published Date : March 20, 2023/4:56 pm IST

Rajasthan Weather Latest Update : जयपुर। देश के कई प्रदेशों में मौसम का बदलता मिजाज देखा जा सकता है। मप्र,छग,राजस्थान, दिल्ली सहित अन्य जगहों पर बारिश हो रही है। पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता के कारण राजस्थान के कुछ हिस्सों में पिछले 24 घंटों के दौरान हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश हुई है। सोमवार की सुबह तक करौली जिले के महावीर जी में अधिकतम सात सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई है।

read more : Surajpur news: गुड्डा-गुड़िया की अनोखी शादी, रीति-रिवाज से लिए सात फेरे.. डीजे की धुन पर झूम उठा पूरा गांव, देखें वीडियो 

Rajasthan Weather Latest Update : मौसम विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि सोमवार सुबह 8.30 बजे तक पिछले 24 घंटे की अवधि के दौरान बोली (सवाई माधोपुर), परबतसर (नागौर), रायपुर (पाली) में 4-4 सेमी जबकि टोंक में तीन सेमी बारिश दर्ज की गई।

read more : Swara Bhaskar Lehenga: स्वरा भास्कर का पाकिस्तान प्रेम? दावत-ए-वलीमा में पहना पाकिस्तान से आया लहंगा, फूटा लोगों का गुस्सा

Rajasthan Weather Latest Update : मौसम विभाग की एक रिपोर्ट के अनुसार इस अवधि के दौरान कई अन्य स्थानों पर भी तीन सेंटीमीटर से एक सेंटीमीटर तक बारिश दर्ज की गई। प्रदेश में बृहस्पतिवार को एक नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होगा, जिससे जोधपुर, बीकानेर, जयपुर, अजमेर संभागों में एक दो दिन बारिश की गतिविधियां फिर से शुरू हो जाएंगी।

read more : रामलीला मैदान में जुटे हजारों किसान, ‘किसान महापंचायत’ का हो रहा आयोजन, केंद्र सरकार से किया ये आग्रह 

Rajasthan Weather Latest Update : विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि जयपुर, कोटा, अजमेर और भरतपुर संभाग के इलाकों में सोमवार को पश्चिमी विक्षोभ का असर जारी रहेगा जबकि मंगलवार और बुधवार को मौसम मुख्यतः शुष्क रहेगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers