Amarnath Yatra stopped due to heavy rain

Amarnath Yatra Update : जम्मू-कश्मीर में भारी बारिश, श्रद्धालुओं की बढ़ी मुश्किलें, रोकी गई अमरनाथ यात्रा

Amarnath Yatra stopped due to heavy rain: मध्य कश्मीर के गांदरबल जिले के बालटाल से किसी भी यात्री को आगे बढ़ने की अनुमति नहीं दी गई।

Edited By :   Modified Date:  July 16, 2023 / 07:00 PM IST, Published Date : July 16, 2023/7:00 pm IST

Amarnath Yatra stopped due to heavy rain : जम्मू। देश के कई राज्यों में लगातार भारी बारिश हो रही है। उत्तराखंड, हिप्र, मप्र, उप्र, दिल्ली, हरियाणा, असम, मुंबई एवं अन्य इलाकों में लगातार बारिश हो रही है। कई लोग तो बारिश की वजह से बाढ़ इलाकों में फंसे हुए है। वहीं जम्मू-कश्मीर में रविवार को खराब मौसम के कारण पहलगाम और बालटाल दोनों मार्गों से अमरनाथ यात्रा अस्थायी रूप से निलंबित कर दी गई है। अधिकारियों ने कहा कि खराब मौसम के कारण आज यानि रविवार को दक्षिण कश्मीर में पारंपरिक नुनवान पहलगाम आधार शिविर और मध्य कश्मीर के गांदरबल जिले के बालटाल से किसी भी यात्री को आगे बढ़ने की अनुमति नहीं दी गई।

read more : रहवासियों का अनोखा प्रदर्शन…! कीचड़ में बैठकर सरकार के खिलाफ खोला मार्चा, इस वजह से हैं परेशान 

Amarnath Yatra stopped due to heavy rain : उन्होंने कहा कि दोनों मार्गों और गुफा मंदिर पर कई स्थानों पर अभी भी बारिश हो रही है, जिससे कई जगहों पर सड़क की स्थिति फिसलन भरी हो गई है। उन्होंने कहा कि खराब मौसम की स्थिति को ध्यान में रखते हुए अधिकारियों ने मौसम में सुधार होने तक यात्रा स्थगित करने का फैसला किया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें