His wife was gang-raped by 6 men in turn

खेत में काम कर रहे पति को पहले बनाया बंधक, फिर 6 दरिंदे बारी-बारी से पत्नी के साथ करते रहे दुष्कर्म

His wife was gang-raped by 6 men in turn आराेप है कि दंपत्ति को बंधकर बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया है। पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:35 PM IST

6 rapists kept raping his wife in turn: उधमसिंह। एक बार फिर इंसानियत शर्मशार हुई है। जहां उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में एक गैंगरेप का मामला सामने आया है। आराेप है कि दंपत्ति को बंधकर बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया है। पुलिस ने दुष्कर्म और छेड़खानी में छह आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 18 नवंबर को पीड़ित ने पत्नी के साथ दुष्कर्म और भतीजी से छेड़ाखानी का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी।

Read more: तापसी पन्नू ने शेयर किया ‘Blurr’ का फर्स्ट लुक, आंखों पर पट्टी बांधकर की थी फिल्म की शूटिंग, देखें रिलीज डेट 

पुरानी रंजिश के चलते वारदात को दिया अंजाम

6 rapists kept raping his wife in turn: तहरीर में आरोप है कि 18 नवंबर को वह अपने गांव से छह किमी दूर पत्नी व 15 वर्षीय भतीजी के साथ अपने खेत पर लकड़ी एकत्रित कर रहा था। आरोप है कि इस दौरान पुरानी रंजिश के चलते आमिर खान, शामिर खान, हसीब खान, रेहान खान, इमरान खान, फैजान खान गालियां देते हुए आये और पीड़ित को पकड़ लिया।

Read more: Urfi Javed को आखिर मिल ही गया सपनों का राजकुमार, बोलीं-‘मैनें हां कर दी’, जानें कौन है ये शख्स? 

6 लोगों ने मिलकर की दरिंदगी

6 rapists kept raping his wife in turn: आरोपियों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। जब उसकी पत्नी व भतीजी उसे बचाने लगी, तब आरोपियों ने भतीजी के साथ छेड़खानी और शामिर खान, रिहान खान, आमिर खान, इमरान खान ने उसकी पत्नी के साथ पड़ोस में गन्ने के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें