First look of Taapsee Pannu's horror film 'Blurr'

तापसी पन्नू ने शेयर किया ‘Blurr’ का फर्स्ट लुक, आंखों पर पट्टी बांधकर की थी फिल्म की शूटिंग, देखें रिलीज डेट

First look of Taapsee Pannu's horror film 'Blurr' एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग थ्रिलर हॉरर फिल्म Blurr का फर्स्ट लुक रिवील किया है

Edited By: , November 29, 2022 / 07:54 PM IST

First look of Taapsee Pannu’s horror film ‘Blurr’: नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग थ्रिलर हॉरर फिल्म Blurr का फर्स्ट लुक रिवील किया है। तापसी इस फिल्म के साथ बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म को एक्ट्रेस के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया गया है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी अजय बहल और पवन सोनी ने लिखी है। तापसी ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, हमेशा उससे ज्यादा होता है, जितना हमारी आंखें देखती है।

Read more: Urfi Javed को आखिर मिल ही गया सपनों का राजकुमार, बोलीं-‘मैनें हां कर दी’, जानें कौन है ये शख्स? 

तापसी पन्नू ने बुधवार को अपने प्रशंसकों को अपनी अगली साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘ब्लर’ का पहला लुक दिखाया। तापसी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की। तापसी की अगली फिल्म इस साल 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी।

तापसी ने शेयर किया मोशन पोस्टर

First look of Taapsee Pannu’s horror film ‘Blurr’: फिल्म के फर्स्ट लुक में, एक डरी हुई तापसी कैमरे की तरफ देखती नजर आ रही हैं, जबकि एक और तापसी डरावने लुक में दिखाई दे रही हैं। उनके चेहरे जैसे ही धुंधले होने लगते हैं, वैसे ही तापसी अपनी आंखों की रोशनी खोती नजर आती हैं। तापसी ने मोशन पोस्टर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,‘जो दिखता है, उससे हमेशा अधिक कुछ होता है! ‘ब्लर’ का जी5 पर 9 दिसंबर को प्रीमियर होगा।’

‘ब्लर’ की कहानी एक महिला के इर्द-गिर्द बुनी गई है और उसके संघर्षों को दिखाती है और कैसे वह अपनी मुसीबतों से पार पाती है। यह फिल्म तापसी के किरदार गायत्री के बारे में है, जो अपनी जुड़वां बहन की मौत की जांच करने की कोशिश करते हुए धीरे-धीरे अपनी दृष्टि खोने लगती है।

Read more: 29 साल के ब्रोकर ने अधेड़ उम्र की महिला के साथ किया दुष्कर्म, इस बहाने होटल में बुलाकर मिटाई अपनी हवस 

तापसी ने अपकमिंग फिल्म की भी जिक्र की

First look of Taapsee Pannu’s horror film ‘Blurr’: अजय बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रीमियर हिंदी में जी5 पर होगा और इसमें गुलशन देवैया भी होंगे। ‘ब्लर’ को अजय बहल और पवन सोनी ने लिखा है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, तापसी ने एक बयान में कहा था,‘आंखों पर पट्टी बांधकर लगभग आधी फिल्म शूट करने के बाद मैं बहुत सारी यादें और असली चोटें घर वापस ले जा रही हूं, जिसने मुझे स्पष्ट दृष्टि को और भी अधिक महत्व देना सिखाया।’

तापसी के पास ‘ब्लर’ के अलावा राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ भी है। फिल्म में वह शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें